SaReGaMaPa के एक्स कंटेस्टेंट जयन अली की पाकिस्तान में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

SaReGaMaPa के एक्स कंटेस्टेंट जयन अली की पाकिस्तान में संदिग्ध परिस्थितियों में मौतनईदिल्लीपाकिस्तानी सिंगर जयन अली अब नहीं रहे. लाहौर में उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. जयन साल 2012 में सारेगामापा शो में कंटेस्टेंट रह चुके हैं. बताया जा रहा है कि जयन अपने दोस्त से मिलने शेखपुरा गए थे, वहीं उनकी लाश बाथरूम में मिली. एक प्रतिष्ठित अग्रेंजी अखबार में प्रकाशित एक खबर के अनुसार जयन अली अपने घर लाहौर से गुरुवार को रात में अपने दोस्त के घर शेखपुरा के लिए निकले थे. 

अपने दोस्त से मिलने गया था

खबर के मुताबिक जयन के भाई ने बताया कि वह हमें बता कर गया कि वह अपने दोस्त से मिलने जा रहा है और कुछ दिनों बाद वापस आएगा, लेकिन सुबह हमें उसकी मौत की खबर मिली. उसकी अभी शादी नहीं हुई थी और उसका कोई अफेयर भी नहीं था न ही उसे पैसों की कोई परेशानी थी. जयन का एक नया गाना आने वाला था जिसके लिए वह काफी खुश था.

बेहोशी की हालात में बाथरूम में पड़ा मिला

जयन के दोस्त ने उनके भाई को बताया कि वह उन्हें बेहोशी की हालात में बाथरूम में पड़ा मिला था. मेडिकल जांच में मौत का पता अभी तक नहीं चल पाया है. हालांकि कि यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी मौत का कारण ब्रेन हेमरेज हो सकता है. 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*