‘बिग बॉस’ से फेमस हुई मोनालिसा अब इस कॉमेडी सीरियल में आ सकती हैं नजर

'बिग बॉस' से फेमस हुई मोनालिसा अब इस कॉमेडी सीरियल में आ सकती हैं नजरनईदिल्ली: ‘बिग बॉस’ के दसवें सीजन में धमाल मचाने वाली मोनालिसा इन दिनों सातवें आसमां पर हैं. ‘नच बलिए’ के आठवें सीजन के बाद एक बार फिर से मोनालिसा का जादू आपको देखने को मिलने वाला है. दरअसल, सुनने में आ रहा है कि मोनालिसा जल्द ही सब टीवी के कॉमेडी शो ‘चिड़िया घर’ से अपना हिंदी टीवी सीरियल्स से डेब्यू करने के लिए तैयार है. यूं तो आपतो ‘बिग बॉस’ में मोनालिसा के कई रंग देखने के बाद और नच बलिए में उनकी धुआँदार परफॉर्मेंस देखने के बाद अब आप उनकी अदाकारी को छोटे पर्दे पर भी देख पाएंगे.

बता दें कि मोनालिसा पाँच साल इस पुराने शो में शफाक नाज को रिप्लेस करने वाली हैं. शफाक इस धारावाहिक में मयूरी के रोल में नजर आती हैं. खैर मोनालिसा टीवी रिएलिटी शो में तो काफी दिख चुकी है लेकिन ऐसा पहली बार होगा कि उनके फैंस अब उन्हें हिंदी सीरियल्स में भी देखेंगे.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की एक खबर के अनुसार, ‘चिड़ियाघर’ में मयूरी का किरदार एक ट्रेंड डांसर का है. शफाक से पहले मयूरी के रोल में देबीना बनर्जी नजर आ चुकी हैं. वहीं मोनालिसा इस किरदार में जान भरने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. इस हफ्ते से ही मोनालिसा इस धारावाहिक की शूटिंग भी शुरु कर देंगी. बता दें कि मोनालिसा अबतक लगभग कुल मिलाकर 50 भोजपुरी, हिंदी, कन्नड़, तेलुगू और उड़िया फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*