मौत के साए में है इन टीवी स्टार्स की जान, शूटिंग के दौरान रहता है खतरा

मौत के साए में है इन टीवी स्टार्स की जान, शूटिंग के दौरान रहता है खतरानईदिल्लीटीवी जगत के बहुत से सितारों की जान खतरे के साए में हैं. इन स्टार्स की जान को अक्सर शूटिंग के दौरान खतरा रहा है. इतना ही नहीं सेट पर स्टार्स के अलावा मौजूद दूसरे लोगों की जान को भी खतरा रहता है. दरअसल, मुंबई की गोरेगांव फिल्म सिटी संजय गांधी नेशनल पार्क में आती है. इस वजह से यहां तेंदुए और सांप जैसे जंगली जानवर पाए जाते हैं. इसी वजह से टीवी और फिल्म सेट के साथ एक्टर्स और यूनिट के सदस्य हमेशा खतरे में रहते हैं. 

हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर गए थे. उसी दौरान शाहरुख खान के बॉडीगार्ड्स ने एक तेंदुए को सेट के पास देखा था, जिस वजह से सेट पर सनसनी फैल गई. ऐसी और भी घटनाएं अक्सर टीवी सीरियल्स के सेट्स पर होती रहती है. कुछ दिन पहले सीरियल ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के सेट पर एक तेंदुए ने तीन साल के बच्चे पर अटैक कर दिया था. यह बच्चा सेट पर सीरियल की शूटिंग देखने आया था. जब इस बच्चे को अस्पताल ले जाया गया तो वहां उसकी मौत हो गई. 

20 से ज्यादा सीरियल की होती है शूटिंग

आपको बता दें कि यहां पर टीवी के 20 से ज्यादा सीरियल्स की शूटिंग होती है. इनमें टीवी के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘नामकरण’, ‘चक्रव्यूह’, ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘उड़ान’, ‘भाग बकुल भाग’ जैसे सीरियल शामिल हैं. 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*