‘विदेशी भूत’ के आगे फीकी पड़ी ‘बरेली की बर्फी’, सबको डरा रही है ‘एनाबेले’

'विदेशी भूत' के आगे फीकी पड़ी 'बरेली की बर्फी', सबको डरा रही है 'एनाबेले'नईदिल्ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने जहां चार दिनों कुल 13.37 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, वहीं हॉलीवुड फिल्म ‘एनाबेले: क्रिएशन’ ने भारत में कुल 35 करोड़ रुपये की कमाई की है. इससे साफतौर पर यह पता चलता है कि लोगों पर ‘विदेशी भूत’ हावी. कहीं न कहीं से ‘बरेली की बर्फी’ को ‘एनाबेले’ से काफी नुकसान हुआ है.

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘बरेली की बर्फी’ ने 18 अगस्त को रिलीज के दिन 2.42 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म ने शनिवार को 3.95 करोड़, रविवार को 5.03 करोड़ और सोमवार को 1.85 करोड़ रुपये की कमाई की. इस प्रकार फिल्म ने कुल 13.37 करोड़ रुपये कमाए.

वहीं, शापित गुड़िया पर आधारित फिल्म ‘एनाबेले : क्रिएशन’ ने भारत में 4 दिनों में कुल 35 करोड़ रुपये की कमाई की है. ‘एनाबेले : क्रिएशन’ फिल्म ‘द कंज्यूरिंग’ सीरीज की चौथी फिल्म है. यह वर्ष 2014 में आई फिल्म ‘एनाबेले’ की आगे की कहानी है, जो एक शापित गुड़िया पर आधारित है. वार्नर ब्रॉस पिक्चर्स की यह फिल्म भारत में ‘बरेली की बर्फी’ के साथ चार भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी, तमिल व तेलुगू में 18 आगस्त को रिलीज हुई थी. 

वार्नर ब्रॉस पिक्चर्स इंडिया के प्रबंध निदेशक और उपाध्यक्ष डेंजिल डियास ने कहा, “‘एनाबेले’ वापस आ गया है. हम यह देखकर रोमांचित हैं कि फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी भी उत्साह है. निर्देशक डेविड एफ. सैंडबर्ग और उनके प्रतिभाशाली कास्ट और क्रू ने फिल्म के डर को बनाए रखा है, जिसका भारत के दर्शक इंतजार कर रहे थे.” फिल्म में स्टेफनी सिगमैन, तलिथा बैटमैन, लुलू विल्सन और फिलिपा कोल्थर्ड मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*