हैप्पी बर्थडे चिरंजीवी: एक बार अमिताभ को भी पीछे छोड़ चुका है ये स्टार

हैप्पी बर्थडे चिरंजीवी: एक बार अमिताभ को भी पीछे छोड़ चुका है ये स्टारमुंबई/साउथ: टीवी पर ‘सूर्यवंशम’ के हीरा ठाकुर के बाद जो दूसरा चेहरा मशहूर है वो है ‘इंदिरा:द टाइगर’ यानी चिरंजीवी. इस फिल्म में चिरंजीवी की परफॉर्मेंस, उनका एक्शन और इमोशन बेहतरीन है. उनका यही अंदाज है जो साउथ में इतनी फैन फॉलोइंग है. आज यानी 22 अगस्त को साउथ के यही मेगास्टार अपना बर्थडे मना रहे हैं.

चिरंजीवी नाम से मशहूर इस स्टार का असल नाम कोनिदेला शिव शंकर वरा प्रसाद है. लेकिन फिल्मों में एंट्री का फैसला लेने के बाद उन्होंने अपना नाम चिरंजीवी रख लिया. 90 के दशक में चिरंजीवी भारत के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में से एक थे. एक बार उन्होंने इस मामले में अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिया था.

चिरंजीवी वो पहले भारतीय एक्टर हैं जिनके नाम पर एक वेबसाइट बनाई गई थी. इतना ही नहीं वो पहले साउथ के स्टार हैं जिन्हें ऑस्कर (1987) में शामिल होने के लिए बुलाया गया था.

 
चिरंजीवी के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म कैदी नंबर-150 में नजर आए थे. इसके अलावा वह फिलहाल फिल्म Uyyalawada Narasimha Reddy को लेकर बिजी हैं.
 
Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*