छापा मारने पहुंचे थे, लोगों ने मारे इतने लात-घूंसे और डंडे कि रुआंसे होकर बोले- अरे रुक जा भाई,रुक जा.

छापा मारने पहुंचे थे, लोगों ने मारे इतने लात-घूंसे और डंडे कि रुआंसे होकर बोले- अरे रुक जा भाई,रुक जा.नईदिल्ली: इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम बनकर कुछ लोग एक घर में रेड मारने पहुंचे. लेकिन कुछ ही देर में उनकी सच्चाई घरवालों के सामने आ गई. इसके बाद आरोपियों की ऐसी धुनाई हुई कि वो दर्द के मारे चिल्लाने लगे. कुछ तो रुंआसे होकर परिवार वालों से रुकने को कहने लगे. लेकिन लोग नहीं रुके और वो नकली इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम बनकर आए युवकों पर लात-घूंसे और डंडे बरसाते रहे. एक महिला ने तो पास में रखा स्टूल ही उठा कर उन पर फेंक दिया. बाद में आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 9 बजे सात युवक दिल्‍ली के मालवीय नगर में दिल्ली इलेक्ट्रिक्स के मालिक रमेश चंद के यहां पहुंचे.

उन्होंने खुद को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम बताया और रेड के नाम पर पूरे घर की तलाशी शुरू कर दी. परिवार वाले इससे घबरा गए. उन्होंने टीम से रेड का वारंट मांगा, लेकिन युवक उन्हें टालते रहे.

घरवालों ने उनसे आईडी कार्ड दिखाने को कहा, इस पर भी युवकों ने बात अनसुनी कर दी. इसके बाद जब घर के सीसीटीवी बंद करने की मांग की गई तो घरवालों को शक हुआ. रेड की जानकारी मिलने पर आरडब्ल्यू के प्रेसिडेंट भी इनके घर पहुंचे और जब इनसे रेड से संबंधित आदेश के कागजात मांगे तो ये लोग मना करने लगे. इस घटना ने लोगों का शक और बढ़ा दिया. फिर एक इनकम टैक्स अफसर से जब इलाके के लोगों ने रेड डालने वालों की फोन पर बात कराई तो वो जवाब नहीं दे पाए. 

इस सब से युवकों की असलियत लोगों के सामने आ गई और उन्होंने आरोपियों को पीटना शुरू कर दिया. किसी ने उन पर मुक्के बरसाए तो कोई लात और घुटने से उनकी पिटाई करता नजर आया. मारपीट का वीडियो एक शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया. इस क्लिप में एक महिला भी आरोपियों को पीटती दिख रही है. वो पहले तो एक आरोपी के बाल खींचती है फिर दूसरी साइड जा कर पास में रखा स्टूल उठा कर उन पर फेंक देती है

वायरल हुए इस पिटाई के वीडियो में ब्लू शर्ट पहने आरोपी पर एक युवक ताबड़तोड़ डंडे बरसाता दिख रहा है. डंडे खाने से आरोपी दर्द के मारे चिल्लाते हुए रहम की भीख मांगता है और युवक से रुकने के लिए कहता है, लेकिन ऐसा नहीं होता. आरोपियों को सबक सिखाने के बाद घरवालों ने आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस की जांच में पता चला है कि ये सभी लोग फर्जी हैं, इनमें से कोई भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में नहीं है. मामले में पुलिस की जांच अभी भी जारी है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*