जम्‍मू-कश्‍मीर के त्राल में आतंकी हमला, दो की मौत, कई जख्‍मी.

जम्‍मू-कश्‍मीर के त्राल में आतंकी हमला, दो की मौत, कई जख्‍मी.श्रीनगर: जम्‍मू-कश्‍मीर के त्राल सेक्‍टर में आतंकी हमला होने की खबर आ रही है. आतंकियों ने त्राल के पुलिस स्‍टैंड पर पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया. इस आतंकी हमले में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई है और सुरक्षाबलों के छह जवानों सहित करीब 10 लोग जख्‍मी हो गए हैं. जिस इलाके में आतंकियों ने हमला किया वह इलाका काफी भीड़भाड़ वाला बताया जा रहा है. हमले के बाद जख्‍मी हुए लोगों को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके में सुरक्षा बड़ा दी गई है. मरने वालों की संख्‍या बढ़ सकती है.

दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पोलमपल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिड़मेल और पालामड़गू गांव के मध्य जंगल में डीआरजी और एसटीएफ के संयुक्त दल ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया.

अधिकारियों ने बताया कि पोलमपल्ली थाना क्षेत्र में संयुक्त पुलिस दल को नक्सल विरोधी अभियान के लिए रवाना किया गया था. दल जब पिड़मेल और पालामड़गू गांव के मध्य जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी कर दी. पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि कुछ देर तक गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से भाग गए. इसके बाद पुलिस दल ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया तो वहां एक नक्सली का शव, तीन देसी बंदूकें, विस्फोटक और अन्य सामान बरामद हुए.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*