सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानिए क्यों देखनी चाहिए ‘बादशाहो’

सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानिए क्यों देखनी चाहिए ‘बादशाहो’नईदिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बादशाहो‘ आज (1 सिंतबर) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार दर्शक कई महीनों से कर रहे थे. अजय देवगन की इस एक्शन से भरी फिल्म में फिल्म में विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अगर आप इस फिल्म को देखने जा रहे हैं, तो उससे पहले आपको यह जानने की जरूरत है कि आखिर इस फिल्म में ऐसा क्या है और यह फिल्म आपको क्यों देखनी चाहिए? तो आइए, आपको सिर्फ प्वाइंट्स में बताते हैं कि आपको क्यों देखनी चाहिए ‘बादशाहो’- 

1. 6 चोरों की कहानी:
यह एक पीरियड फिल्म है, जिसमें इंमरजेंसी के दौरान का समय दिखाया जाएगा. अगर इस फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह ऐसे 6 चोरों की कहानी होगी, जिन्होंने 1975 की इमरजेंसी की दौरान एक सोने से भरे ट्रक को लूटा था. इसको लिखने और डायरेक्ट करने का काम मिलन लूथरिया ने किया है.

2. जबरदस्त एक्टिंग:
फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग को लेकर तो कोई शक है ही नहीं. डायरेक्टर मिलन लूथरिया अपने कलाकारों की हर सीन में परीक्षा लेते हैं. शायद यही वजह है कि उनकी फिल्मों में कलाकार अपने करियर की सबसे बेहतरीन अदाकारी करते हैं. हमें पूरी उम्मीद है कि ‘बादशाहो’ में भी दर्शकों को कलाकारों की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी.

3. एक्शन से भरपूर: 
अब इस बात में तो कोई दोराय है नहीं कि इस फिल्म में लोगों को ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिलने वाला है. इसकी सबसे बड़ी वजह खुद अजय देवगन हैं और दूसरी बड़ी वजह विद्युत जामवाल हैं. दोनों की कलाकार कमाल का एक्शन करते हैं. हमें पूरा भरोसा है कि ‘बादशाहो’ में इन दोनों का वो अंदाज लोगों को देखने के लिए मिलेगा, जो अब तक किसी ने नहीं देखा है.

4. मिलन, अजय और इमरान की तिकड़ी:
आपको अगर ध्यान हो तो फिल्म ‘वन्स अपऑन अ टाइम इन मुंबई’ में मिलन, अजय और इमरान की तिकड़ी ने काफी धमाल दिखाया था. वह फिल्म आज भी लोगों के जहन में है, हमें पूरी आशा है कि ‘बादशाहो’ से भी यह तिकड़ी वही कमाल दिखाने में कामयाब रहेगी.

5. इमरान हाशमी का नया अवतार:
इस फिल्म में इमरान हाशमी एक नए अवतार में नजर आएंगे. इमरान का लुक देख यह कहा जा सकता है कि वह इस फिल्म में जो किरदार निभाने वाले हैं, वह उनके पहले के किरदारों से काफी अलग है. जिस कारण लोगों को उन्हें इस अवतार मे देखने का इंतजार है.

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*