‘अगर अकाउंट चालू नहीं हुआ, तो सुसाइड कर लूंगा’- Twitter से बोले केआरके

'अगर अकाउंट चालू नहीं हुआ, तो सुसाइड कर लूंगा'- Twitter से बोले केआरकेनईदिल्ली: 2008 में आई फिल्म ‘देशद्रोही’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले और अपने विवादित ट्वीट्स के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पिछले ही महीने सस्पेंड कर दिया गया था. ट्विटर पर केआरके को फॉलो करने वालों की संख्या 6 मिलियन के आसपास थी. अब केआरके ने ट्विटर को धमकी दी है कि अगर 15 दिनों के अंदर उनका ट्विटर अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वह सुसाइड कर लेंगे.

बता दें, कमाल खान ने एक प्रेस रिलीज जारी करके कहा हैः @Twitterindia और स्टाफ महिमा कौल, विरल जैन और तरनजीत सिंह से मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरे एकाउंट को 15 दिन के अंदर दोबारा से शुरू किया जाए. कमाल ने ये भी कहा कि अगर उनका अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेंगे और ट्वीटर का स्टाफ उनकी मौत का जिम्मेदार होगा. ट्वीटर की तरफ से अभी तक किसी तरह का कोई जवाब नहीं आया है.

गौरतलब है कि केआरके का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पिछले ही महीने सस्पेंड कर दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने अपना सारा गुस्सा बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर निकल दिया था. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए कई सवाल उठाते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था. एक तरफ जहां फिल्म समीक्षक ने आमिर खान की इस फिल्म ‘सीक्रेट सुपस्टार’ की तारीफ कर रहे थें, वहीं केआरके ने इस फिल्म को बेकार बताया था. 

केआरके ने अपने पोस्ट में लिखा था कि उन्होंने उस ट्विटर अकाउंट के लिए बहुत मेहनत की थी, तब जाकर उनके 6 मिलियन फॉलोअर्स हुए थे. उन्होंने आगे लिखा है कि आमिर के कहने पर अचानक उनका अकाउंट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया और इसके लिए उन्हें ट्विटर की तरफ से कोई चेतावनी भी नहीं दी गई, तो ऐसे में ट्विटर कैसे उनका अकाउंट सस्पेंड कर सकता है.

केआरके ने लिखा था कि वह फिल्म के बारे में बोलना बंद नहीं करेंगे. वह अपनी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर फिल्म के बारे में बोलते रहेंगे. बता दें, ऐसा केआरके का सोचना था कि आमिर के कहने पर ट्विटर ने ऐसा कदम उठाया था. हाल ही में दिए एक बयान में केआरके ने कहा था कि वह ट्विटर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*