अवॉर्ड्स समारोह में न जाने वाला ये सुपरस्टार पहुंचा विराट कोहली के फंक्शन में, की तारीफ

अवॉर्ड्स समारोह में न जाने वाला ये सुपरस्टार पहुंचा विराट कोहली के फंक्शन में, की तारीफमुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ऐसे तो किसी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाते, लेकिन जब बात टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की हो तो बात दूसरी होती है. विराट कोहली फाउंडेशन द्वारा आयोजित इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर अवार्ड्स के पहले संस्करण में न सिर्फ आमिर पहुंचे बल्कि, उन्होंने विराट की जमकर तारीफ भी की. आमिर ने कहा, मैं समझता हूं कि विराट कोहली देश में युवा खिलाड़ियों को समर्थन देने की पूरी कोशिश कर रहे है जोकि एक शानदार विचार है.

उन्होंने देश में युवा खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की सराहना की है. वह इससे पहले एक शो में कोहली के साथ आए थे.

आमिर खान के अलावा कोरियोग्राफर-फिल्म निमार्ता फराह खान और खेल जगत के अन्य सितारे भी इस सामरोह में शामिल हुए. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, बहुत अच्छी बात यह है कि हम देश के लिए खेलों में योगदान देने वाले खिलाड़ियों को सम्मान दे रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “मैं यहा उन्हें समर्थन देने आया हूं.  बचपन में रग्बी, फुटबाल, बास्केटबाल खेलता था इसलिए खेल के लिए अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है. आज का आयोजन इसलिए खास है, क्योंकि वह क्रिकेट के अलावा अन्य खोलों को समर्थन दे रहे हैं.

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा, “विराट के एक बेहतरीन काम कर रहे है. हम सब जानते है कि वह कितने अच्छे बल्लेबाज है और हमारे पास कितना अच्छा कप्तान हैं.  लेकिन वह बहुत अच्छे है, एक खिलाड़ी के रूप में वह खेलों में बदलाव लाना चाह रहे है और देश में अन्य खेलों को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे है.

निर्देशक फराह खान ने कहा, “मुझे लगता है कि सानिया मिर्जा के जीवन पर एक फिल्म बननी चाहिए. मैं नहीं जानती कि मैं इसे बना पाऊंगी या नहीं, क्योंकि खेलों के बारे में मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन अगर ऐसा हुआ तो मुझे बहुत खुशी होगी क्योंकि वह मेरी अच्छी दोस्तों में से एक है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*