पीएम नरेंद्र मोदी का हिमाचल और गुजरात का तूफानी चुनावी दौरा, रैलियों को करेंगे संबोधित

पीएम नरेंद्र मोदी का हिमाचल और गुजरात का तूफानी चुनावी दौरा, रैलियों को करेंगे संबोधितशिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तूफानी चुनावी दौरे पर हैं. जहां पीएम आज पहले हिमाचल प्रदेश में आज दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे, वहीं उसके बाद वे गुजरात दौरे पर जाएंगे. 

प्रधानमंत्री आज 11.30 बजे कांगड़ा जिले में फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के रेहान में और पोंटा साहिब के धौला कुआं में दोपहर दो बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ पार्टी के सीएम कैंडिडेंट प्रेम कुमार धूमल भी मौजूद रहेंगे. दरअसल, हिमाचल प्रदेश में नौ नवंबर को चुनाव होने हैं.

प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री मोदी दो नवंबर को गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर के रजत जयंती कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद पीएम शाम से रात तक भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर उनसे बातचीत भी करेंगे.

इसके अलावा पीएम चार नवंबर को भी मंडी के सुंदरनगर, शाहपुर के रैत और कांगड़ा जिले के पालमपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि पांच नवंबर को उनका कुल्लू और उना में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी पांच नवंबर को उना और कांगड़ा की रैलियों को संबोधित करेंगे. शाह अभी तक यहां छह चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*