बड़े ‘नेहराजी’ गए और छोटे ‘नेहरा जी’ तैयार हो गए बॉलिंग के लिए

बड़े 'नेहराजी' गए और छोटे 'नेहरा जी' तैयार हो गए बॉलिंग के लिएनईदिल्ली:आशीष नेहरा ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उनके जाने के बाद अब उनके चाहने वालों को उनकी खूब कमी खलेगी. उनके साथी खिलाड़ियों ने नेहरा के नाम पर दिए संदेश में ये बात कही है कि मैदान पर नेहरा की कमी हमेशा खलेगी. नेहरा ने अपने स्वभाव और खेल से क्रिकेट की दुनिया में 18 साल तक लोगों को अपना मुरीद बनाए रखा. अपनी सौम्य मुस्कान से बड़े बड़े खिलाड़ियों को उन्होंने अपना प्रशंसक बनाया, लेकिन अब ये सितारा खेल के मैदान से विदा हो गया है.

जो लोग नेहरा के जाने से मायूस हैं, उनके लिए ये एक बड़ी खबर है कि आशीष नेहरा के बेटे उनकी ही तरह क्रिकेट के मैदान में हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं. हालांकि वह अभी काफी छोटे हैं, लेकिन उन्होंने अपने रंग ढंग से इस बात की ओर इशारा कर दिया है कि वह जल्द ही क्रिकेट की दुनिया में अपने खेल से जलवा दिखाएंगे.

बुधवार को जब आशीष नेहरा अपना आखिरी मैच खेलने उतरे तो उनके उनका पूरा परिवार मैदान पर था. न्यूजीलैंड पर शानदार जीत के बाद उनका परिवार मैदान पर भी आया. इसी दौरान उनकी मां, पत्नी रुषमा और उनके दोनों बच्चे आरुष और अरियाना भी मैदान पर दिखे.

लोगों की नजरें उनके बेटे आरुष पर थीं. खास बात ये रही कि उनके बेटे ने इस मौके पर अपनी बॉलिंग भी करते हुए दिखाई दिए. आरुष ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के सामने अपनी बॉलिंग स्किल दिखाई. कोहली नेहरा के परिवार के काफी करीबी हैं. इस मौके पर वह उनके बच्चों के साथ काफी मस्ती के मूड में दिखाई दिए. मैच के बाद नेहरा ने पूरे खिलाड़ियों के साथ मैदान का चक्कर लगाया.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*