‘पद्मावत’ और ‘पैडमैन’ की सैटिंग ने खड़ी कर दी ‘सोनू और स्‍वीटी’ के लिए मुसीबत

'पद्मावत' और 'पैडमैन' की सैटिंग ने खड़ी कर दी 'सोनू और स्‍वीटी' के लिए मुसीबतमुंबई: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी अक्षय कुमार ने शुक्रवार की शाम को एक ऐसा फैसला किया जो बॉक्‍स ऑफिस पर मिसाल बनेगा. विरोध के बीच फंसी एक फिल्‍म को रिलीज के लिए बेहद अहम रिलीज डेट छोड़ देने के उदाहरण बॉलीवुड में कम ही देखने को मिलते हैं. लेकिन ‘पैडमैन’ अक्षय कुमार ने ‘पद्मावत’ के लिए 25 जनवरी जैसी अहम रिलीज डेट को छोड़ दिया और अब यह फिल्‍म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है. अक्षय के इस फैसले से जहां ‘पद्मावत’ की टीम काफी खुश है और निर्देशक भंसाली ने तो उन्‍हें हाथ जोड़कर शुक्रिया भी कर दिया. लेकिन इस फैसले ने 2 और फिल्‍मों की मुसीबत बढ़ा दी है.

दरअसल 25 जनवरी की रिलीज डेट इसलिए अहम है क्‍योंकि इस यह लंबा वीकेंड है और अक्‍सर इस दिन रिलीज होने वाली फिल्‍म अच्‍छी कमाई करती है. 9 फरवरी की रिलीज के बाद अब अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ एक बार फिर निर्देशक नीरज पांडे की ‘अय्यारी’ से भिड़ने वाली है. बता दें कि ‘पद्मावत’ की रिलीज की घोषणा जैसे ही 25 जनवरी के लिए हुई, नीरज पांडे की फिल्‍म ‘अय्यारी’ ने अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी थी और ‘अय्यारी’ ने अपनी रिलीज डेट, 9 फरवरी तय की थी. वहीं दूसरी तरफ इसी दिन एक निर्देशक लव रंजन की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ भी रिलीज हो रही है. यानी अब देसी सुपरहीरो यानी ‘पैडमेन’ की भिड़ंत इन दो फिल्‍मों से होने वाली है.

बता दें कि ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म का विरोध देशभर में हो रहा है. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे. यह पहली फिल्‍म है जिसमें भंसाली के साथ शाहिद कपूर काम करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म पर 4 राज्‍यों ने बैन लगा दिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरे देश में इस फिल्‍म की रिलीज को हरी झंडी मिल चुकी है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*