श्रीदेवी की तरह फाइवस्‍टार होटल के बाथटब में डूबकर गई NRI महिला की जान.

श्रीदेवी की तरह फाइवस्‍टार होटल के बाथटब में डूबकर गई NRI महिला की जान.फरीदाबाद: दिल्‍ली से सटे फरीदाबाद में एक एनआरआई महिला के बाथटब में डूबने से मौत होने का मामला सामने आया है. वह न्‍यूजर्सी (अमेरिका) स्थित एक कारोबारी की पत्‍नी बताई जा रही है. वह सूरजकुंड स्थित पांच सितारा होटल ताज विवांता के कमरा नंबर 631 में ठहरी थी. उसने 22 अप्रैल को यह कमरा लिया था. उसकी पहचान रितु शर्मा के रूप में हुई. वह बीते साल अगस्‍त में भारत आई थी और अपनी बहन के घर पर कुछ दिन बिताने के बाद अलग-अलग होटलों में रहने लगी थी. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के बाद कमरा सील कर दिया है. अखबारों में यह खबर सुर्खियां इसलिए बनी है क्‍योंकि पूरी घटना बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री की मौत की घटना से मेल खाती है. 

मार्च में की अमेरिकी कारोबारी से की थी दूसरी शादी
पुलिस को परिवारवालों ने बताया कि उसकी बीते साल मार्च में अरुण कुमार से शादी हुई थी. यह उसकी दूसरी शादी थी और कुमार की तीसरी शादी. गुरुवार रात उसने होटल स्‍टाफ से कहा था कि उसे कोई डिस्‍टर्ब न करे. साथ ही कोई फोन कॉल भी कमरे में ट्रांसफर न की जाए. घटनास्‍थल पर पहुंची रितु की बहन अनुराधा ने बताया कि उसने कई बार कॉल किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. अनहोनी की आशंका में अनुराधा होटल पहुंचीं और दरवाजा खटखटाया, लेकिन गेट नहीं खुला. बाद में होटल स्‍टाफ ने कमरा खोला तो रितु का शव बाथरूम के टब में उतराता मिला. खबर में पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि रितु ने नींद की अधिक गोलियां खाई थीं. बहन ने पति अरुण कुमार को भी बुला लिया था. कुमार ने ही रितु को बाथरूम में मृत पाया था. पुलिस होटल स्‍टाफ से पूछताछ कर रही है.

कैसे हुई थी श्रीदेवी की मौत
श्रीदेवी के निधन की खबरों के बाद से ही उनकी मौत से जुड़े कारणों पर कई सवाल उठ रहे थे. पहले कहा जा रहा था कि उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुई है लेकिन फॉरेंसिक रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी की मौत पानी में डूबने की वजह से हुई है. बाद में यूएई की मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ द्वारा जारी फॉरेंसिक रिपोर्ट में उनके निधन का कारण एक्सिडेंटल ड्रोनिंग बताया गया है और साथ ही यह भी बताया गया है कि उनकी मौत किसी भी दिल की बीमारी की वजह से नहीं हुई है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*