आगरा ‘लूटेरे बंदरों’ ने लूटे 2 लाख, पीछा करने पर 60 हजार रुपये फेंककर भागे.

आगरा: 'लूटेरे बंदरों' ने लूटे 2 लाख, पीछा करने पर 60 हजार रुपये फेंककर भागेआगरा: उत्तर प्रदेश में इन दिनों जानवरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. सांड और कुत्तों के बाद अब बंदर कहर बरपा रहे हैं. आगरा में बंदरों ने एक सर्राफ का नोट से भरा बैग छीन लिया. इसके बाद जब सर्राफ ने उनका पीछा किया तो बैग से करीब साठ हजार रुपये निकालकर फेंक दिया और उसके बाद बैग लेकर भाग गए. बैग में दो लाख रुपए रखा था. मामला नाई की मंडी थाना इलाके का है, जहां धाकरन चौराहे पर बंदर ने इस घटना को अंजाम दिया.

बेटी के हाथ में था रुपयों से भरा थैला
जानकारी के मुताबिक, हलका मदन निवासी सर्राफ विजय बंसल बेटी नैंसी के साथ बैंक में दो लाख रुपये जमा करने गए थे. रुपए से भरा थैला उनकी बेटी नैंसी के हाथ मे था. बैंक में जाते समय वो दोनों पहली मंजिल के लिए सीढ़ी चढ़ रहे थे, उसी समय वहां मौजूद तीन-चार बंदरों ने उससे रुपयों से भरा थैला छीन लिया.

गार्ड-पुलिसकर्मियों ने किया बंदरों का पीछा
रुपयों से भरा थैला छीनने के बाद दोनों ने शोर मचाया. इसके बाद बैंक के गार्ड और पुलिसकर्मियों ने बंदरों का पीछा किया. इस पर बंदरों ने सौ-सौ रुपये की छह गड्डियां चौथे फ्लोर से नीचे फेंक दी और दो हजार के नोटों की गड्डी बंदर लेकर भाग गए.
 
हादसे के बाद परिवार सदमे में 
इस लूट के बाद सर्राफ विजय बंसल का परिवार सदमे में है. एक साथ इतनी सारी धनराशि के चले जाने से व्यापारी सदमे में है. पुलिस भी इस अनोखी लूट की रिपोर्ट लिख ली है, लेकिन कार्रवाई कैसे करें ये समझ नहीं पा रहे हैं. खबर सामने आने के बाद शहर के लोगों में बंदरों के प्रति डर कायम हो गया है.
Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*