बेटियों के बाद नहीं हो रहा था बेटा, शौहर ने फोन पर कहा- तलाक, तलाक, तलाक…

बेटियों के बाद नहीं हो रहा था बेटा, शौहर ने फोन पर कहा- तलाक, तलाक, तलाक...मुरादाबाद: सुप्रीम कोर्ट के सख्त रवैये के बाद भी तीन तलाक की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. मामला मुरादाबाद के बहेरी गांव का है. जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद में एक महिला के शौहर ने उसे इसलिए तालाक दे दिया, क्योंकि वो एक बेटे को जन्म नहीं दे सकी. महिला का आरोप है कि तीन बेटियां पैदा होने से नाराज शौहर ने सऊदी अरब से फोन करके तीन तलाक दे दिया. पीड़ित महिला ने एसपी देहात से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता का आरोप है कि पति के सऊदी जाने के बाद ससुराल वालों ने उस पर दबाव बनाने लगे कि वो पति को छोड़कर अपने देवर से निकाह कर ले और उसके साथ रहने लगे. 

देवर से शादी का बनाया दबाव
महिला ने बताया कि उसका पति सऊदी अरब में रहता है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसे फोन किया तीन बार तलाक कहा और बोला अब तू आजाद है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति के सऊदी जाने के बाद ससुराल वालों ने उस पर दबाव बनाने लगे कि वो पति को छोड़कर अपने देवर से निकाह कर ले और उसके साथ रहने लगे.

22 जून का मामला

पुलिस ने बताया कि मामला 22 जून का है. 22 जून को पीड़िता के पति इब्राहिम ने सऊदी अरब से फोन पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी देहात से की जिस पर ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश कर दिए गए. शिकायत के बाद पीड़िता घर पहुंची, तो देखा कि उसका सारा सामान बाहर फेंककर उसके ससुरालियों ने उसके घर पर ताला डाल दिया.

पुलिस बल से साथ ससुराल पहुंची पीड़िता

घर में ताला देखकर पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद भोजपुर थाना पुलिस के साथ पुलिस ससुराल पहुंची. पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर पीड़िता का सामान दोबारा मकान में रखवा दिया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच के आदेश दिए है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*