शर्मसार…गोंडा में 8 साल की मासूम के साथ रेप, गांव वालों ने आरोपी को धरा

शर्मसार...गोंडा में 8 साल की मासूम के साथ रेप, गांव वालों ने आरोपी को धरागोंडा: गोंडा में शर्मनाक घटना हुई है. यहां आठ साल की बच्ची के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया है. आरोप है कि पास के ही गांव में रहने वाले युवक ने पहले बच्ची का अपहरण किया और फिर इस घिनौनी करतूत को अंजाम देकर मासूम बच्ची को सड़क किनारे फेंक दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस पर आरोप है कि वो बच्ची को अस्पताल में भर्ती करने के बजाय, पहले थाने लेकर आए. थाने में जब बच्ची की हालत बिगड़ने लगी, तब उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, गांव वालों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

घर से कुछ दूरी पर किया अपहरण
बताया जा रहा है कि मासूम घर से बाहर कुछ सामान लेने निकली थी. तभी आरोपी ने मौका देखकर मासूम का अपहरण किया और सुनसान जगह पर उसके साथ घिनौनी करतूत को अंजाम देकर मासूम को सड़क किनारे फेंक दिया.
 
बच्ची की हालत गंभीर
जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी जिला महिला अस्पताल में पहुंची और पीड़िता के परिजनों से बातचीत की. बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी ने घटना पर नाराजगी जाहिर की और पुलिस को आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.
 
गांव वालों ने आरोपी का पकड़ा
बताया जा रहा है कि आरोपी दूसरे गांव का रहने वाला है. घटना के बाद जब मासूम पीड़िता ने आपबीती सुनाई. उसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को धर धबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. 
 
पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया
घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी उनकी गिरफ्त में है, जिससे पूछताछ चल रही है. पुलिस की कहना है कि पीड़िता के मेडिकल रिर्पोट के बाद ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 
 
Bureau Report
 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*