जस्टिन बीबर ने अपनी मंगेतर को जो अंगूठी पहनाई उसकी कीमत जान कर चौंक जाएंगे आप

जस्टिन बीबर ने अपनी मंगेतर को जो अंगूठी पहनाई उसकी कीमत जान कर चौंक जाएंगे आपनईदिल्ली: कनाडा के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर पिछले कुछ दिनों से अपनी सगाई को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बीबर ने अपनी मंगेतर के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को अपनी सगाई की खबर दी. जस्टिन की गर्लफ्रेंड हैली बाल्डविन को उन्होंने जो अंगूठी पहनाई है, उसकी कीमत लगभग 05 लाख डॉलर (लगभग 3,42,48,350 रुपये) बताई जा रही है.

अंगूठी में नजर आता है चेहरा
खबरों के अनुसार जस्टिन बीबर न्यूयॉर्क में आभूषणों का कारोबार करने वाली कंपनी ‘सोलो एंड कंपनी’ के मालिक ज्वैलर जैक सोलो से मिले. उन्होंने उनसे अपनी मंगेतर बाल्डविन से सगाई के लिए खास अंगूठी बनाने के लिए ऑर्डर दिया. जानकारों के अनुसार यह अंगूठी 6 से 10 कैरेट की हो सकती है. इसे तैयार करने में कुछ सप्ताह का समय लगा. बीबर अपनी मंगेतर बाल्डविन को ऐसा तोहफा देना चाहते थे जिसे देख कर वो खुश हों और वो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दे. बताया जा रहा है कि इस अंगूठी में हैली का चेहरा नजर आता है. जस्टिन बीबर की उम्र अभी 25 साल के करीब है वहीं उनकी मंगेतर बाल्डविन की उम्र 21 साल के करीब बताई जा रही है.

जुलाई की शुरुआत में ही की थी सगाई 
जस्टिन बीबर व उनकी मंगेतर बाल्डविन ने जुलाई की शुरुआत में बहामास में सगाई कर ली है. इन दिनों जस्टिन अपनी मंगेतर के साथ ही ज्यादातर समय बिताना पसंद कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी फैंस के लिए साझा की है. इस तस्वीर में दोनों पूल में एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर से साफ पता चलता है कि वो दोनों प्यार में अब काफी आगे बढ़ चुके हैं. संभावना है कि उनके फैंस को जल्द ही जस्टिन व बाल्डविन की शादी की खबरें भी मिलें. जस्टिन ने सगाई के ऐलान के लिए एक लम्बा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था. इसमें उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया था.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*