पूर्णिया: जहरीला खाना खाने के बाद 70 बच्चे पड़े बीमार

पूर्णिया: जहरीला खाना खाने के बाद 70 बच्चे पड़े बीमारपूर्णियापूर्णिया के बायसी के एक निजी स्कूल में जहरीला खाना खाने से 70 बच्चे बिमार पड़ गए. 64 बच्चों को पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन बच्चों की तबियत रात में खाना खाने के बाद बिगड़ी. बच्चों की तबियत  जहरीली सब्जी खाने के कारण खराब हुई है . कल देर शाम कई बच्चों के सिर में अचानक दर्द और उल्टियां होने लगी. 

काफी देर तक पहले तो स्कूल प्रबंधन ने ध्यान नहीं दिया लेकिन जब बच्चों की अधिक हालत बिगड़ने लगी तब 11 बजे रात में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में सूचना मिलते ही डॉक्टरों की टीम पहुंची और बच्चों का इलाज शुरू किया गया. 

घटना की सूचना मिलते ही बायसी एसडीएम सावन कुंमार,डीडीसी रामाशंकर,सदर एसडीएम और सिविल सर्जन पहुंचे और सही इलाज की व्यवस्था करवाई. बायसी एसडीएम सावन कुमार ने बताया कि बच्चों का इलाज कराया जा रहा है. मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. 

बच्चों का इलाज कर रहे सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर आलोक ने कहा कि बच्चों को फूड प्वाजनिंग की शिकायत थी. उन्हें स्लाइन चढ़ाया गया है अब बच्चे भी खतरे से बाहर हैं. जल्द ही वो पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*