सोनम कपूर से पूछा- क्या आप मुस्लिमों से प्यार करती हैं, जवाब पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप

सोनम कपूर से पूछा- क्या आप मुस्लिमों से प्यार करती हैं, जवाब पढ़कर हैरान रह जाएंगे आपनईदिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड में महिलाओं के सम्मान को लेकर पिता अनिल कपूर पर बयानबाजी करना हो या  कठुआ गैंगरेप कांड पर अपनी बात रखना हो, हर मुद्दे पर वे अपनी स्पष्ट राय रखती हैं. हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि, क्या आप मुस्लिमों से प्यार करती हो ? तो सोनम ने इसका चौंकाने वाला जवाब दिया.

दरअसल, इंस्ट्राग्राम के नए फीचर ‘इंस्टाग्राम स्टोरीज’  पर एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने फॉलोअर्स के सवालों का जवाब दे रही थीं. इसी दौरान ‘वीरे दी वेडिंग’ की नायिका सोनम से एक यूजर ने पूछा, ‘क्या आप मुस्लिमों से प्यार करती हो?’ जवाब में सोनम ने कहा कि मैं सभी धर्मों और मान्यताओं के लोगों से प्यार करती हूं. हिंदू धर्म भी यही सिखाता है.  

पाकिस्तान को लेकर सोनम ने कहा
एक शख्स ने पूछा कि क्या आप अपने पाकिस्तानी प्रशंसकों से प्यार करती हो?’ इसके जवाब में सोनम कपूर ने कहा, पाकिस्तान को प्यार. मैं वहां आने के लिए मरी जा रही हूं

समलैंगिगों की आइकन होने पर भी सवाल

सोनम से पूछा गया कि आप मजबूत और शक्तिशाली एलजीबीटी आइकन हो. इसके लिए इतना साहस और शक्ति आप कहां से लाती हो? एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा कि सच्चाई के साथ खड़े रहने के लिए शक्ति की आवश्यकता नहीं होती है. बता दें कि सोनम कपूर हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ हनीमून मनाकर स्वदेश वापस लौटी हैं. वे इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में बड़े पर्दे पर नजर आ रही हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*