कोलकाता : नगर बाजार विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 3 हुई

कोलकाता : नगर बाजार विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 3 हुईकोलकाता: नगरबाजार इलाके में हुए विस्फोट में गंभीर रूप से घायल 36 वर्षीय एक व्यक्ति के यहां एक सरकारी अस्पताल में दम तोड़ने के बाद, इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ कर तीन हो गई है. अस्पताल के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. मरने वाले की पहचान शरत सेठी के रूप में हुई है, जो दो अक्टूबर की सुबह चाय की दुकान पर बैठा था और समीप ही कम तीव्रता का विस्फोट हो गया था.

अधिकारी ने बताया कि यहां आरजी कार अस्पताल में रविवार की रात सेठी की मौत हो गई. विस्फोट में घायल एक अन्य व्यक्ति अजित हालदर का शनिवार रात निधन हो गया था. घटना की जांच कर रही पश्चिम बंगाल सीआईडी के एक अधिकारी का कहना है कि फल विक्रेता अजित हालदर की मौत से जांच धीमी पड़ गई है, क्योंकि वह घटना के बारे में महत्त्वपूर्ण जानकारियां दे रहा था.

एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी उपनगरीय शहर में एक फल के ठेले के सामने हुए कम तीव्रता के बम धमाके में सात साल के एक बच्चे की मौत हो गई थी जबकि उसकी मां समेत नौ लोग घायल हो गए थे. मामले की जांच कर रही पश्चिम बंगाल सीआईडी ने मामले में हल्दर से पूर्व में बात की थी क्योंकि धमाका उनकी दुकान के सामने हुआ था.

सीआईडी के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हम उनसे बात कर पता करने की कोशिश कर रहे थे कि उस दौरान क्या हुआ था. उन्होंने हमें कई जानकारियां दी थीं. उसके बयान पर काफी कुछ निर्भर था लेकिन अब चूंकि उनका निधन हो गया है, तो हमें जांच के दूसरे तरीकों पर विचार करना होगा.’’ अस्पताल के अधिकारी ने कहा कि इस बीच धमाके में जख्मी एक अन्य पीड़ित शरत शेट्टी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*