बॉयफ्रेंड के साथ मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं ऋचा चड्ढा, ‘भोली पंजाबन’ बनकर हुई थीं बॉलीवुड में हिट

बॉयफ्रेंड के साथ मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं ऋचा चड्ढा, 'भोली पंजाबन' बनकर हुई थीं बॉलीवुड में हिटनईदिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और फिल्मों की च्वाइस से अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऋचा चड्ढा अपने जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए मालदीव में बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मना रही हैं. ऋचा और अली फजल दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव की फोटोज शेयर की हैं. ऋचा चड्ढा की फोटोज देखकर पता चल रहा है कि वो छुट्टियों का खूब एंजॉय कर रही हैं. 

पंजाब के अमृतसर में 18 दिसंबर 1986 में जन्मीं ऋचा चड्ढा की पढ़ाई दिल्ली में हुई. ऋचा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टेफन कॉलेज से हिस्ट्री में ग्रेजुएशन किया है. ऋचा चड्ढा ने दिल्ली से मॉडलिंग करियर की शुरुआत की. ऋचा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2008 में आई कॉमेडी फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ से की थी. ऋचा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में भारत के अलावा पाकिस्तान में भी कई नाटक प्रस्तुत किए है. 

गैंग्स ऑफ वासेपुर ने मिली पहचान 
ऋचा साल 2012 में आई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से सुर्खियों में आईं. फिल्म में नगमा खातून का किरदार निभाने वाली ऋचा को इस फिल्म के लिए जमकर वाहवाही मिली.  इस फिल्म के बाद वह ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-2’ में भी नजर आईं. इसके बाद साल 2013 में ऋचा ने तीन फिल्मों में काम किया. ऋचा की फिल्म ‘फुकरे’, ‘शॉर्ट्स’ और ‘राम-लीला’ ने फैंस के बीच अपनी पैठ बनाई. फुकरे की भोली पंजाबन वाले किरदार ने ऋचा को घर-घर में पहचान दिलाई. ऋचा की फिल्म मसान ने कई अवार्ड जीते, इतना ही नहीं  मसान की स्क्रीनिंग कांस फिल्म फेस्टिवल में हुई. यहां भी  फिल्म ने दो अवार्ड जीते.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*