जम्मू कश्मीरः बडगाम में भारतीय वायुसेना का मिग-21 विमान क्रैश

जम्मू कश्मीरः बडगाम में भारतीय वायुसेना का मिग-21 विमान क्रैशश्रीनगरः जम्मू कश्मीर के बडगाम में भारतीय वायुसेना का मिग-21 विमान क्रैश हो गया है. इस हादसे की वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है. ऐसी भी खबर है कि यह विमान तकनीकी खराबी के चलते दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. घटनास्थल से दो शव मिले है. एसएसपी बडगाम ने मीडिया को बताया, ‘भारतीय वायुसेना की तकनीकी टीम घटनास्थल पर पहुंच रही है, इसके बाद ही पूरी जानकारी मिलेगी, हमें दो शव मिले है.’ इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि विमान बडगाम के गारेंद कलां गांव के पास खुले मैदान में सुबह 10 बजकर पांच मिनट पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ.

उन्होंने बताया कि विमान दो हिस्सों में टूट गया और उसमें फौरन आग लग गई. अधिकारियों ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान की तत्काल पुष्टि नहीं हो सकी है.

पाकिस्तान ने भारत के हवाई क्षेत्र का किया उल्लंघन, भारतीय जेट ने खदेड़ा
पाकिस्तानी जेट ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें पीछे खदेड़ दिया. एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र में जेट घुसे लेकिन उन्हें भारतीय विमानों ने तत्काल उन्हें वापस खदेड़ दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*