ट्रैफिक रूल्स तोड़ते कैमरे में कैद हुआ कपल, कटा जिंदगी भर का चालान

ट्रैफिक रूल्स तोड़ते कैमरे में कैद हुआ कपल, कटा जिंदगी भर का चालाननईदिल्लीः वैसे तो किसी के भी घर ट्रैफिक पुलिस का ई-चालान पहुंचना परेशानी का सबब माना जाता है, लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में ट्रैफिक नियम के उल्लंघन पर काटे गया एक चालान एक लड़के के लिए एक वरदान साबित हुआ है. दरअसल, हुआ कुछ यूं, कि ट्रैफिक पुलिस ने वत्सल पारेख नाम के इस युवक के घर जो ई-चालान भेजा उसके साथ पुलिस ने उसकी उसकी एक फोटो भी थी, जिसमें उसकी बाइक में उसके साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी नजर आ रही थी. इस पर वत्सल के परिजनों को पता चला कि वह काफी समय से इस लड़की के साथ रिलेशनशिप में है. जिसके बाद वत्सल के परिजनों ने उसे लड़की से शादी करने के लिए कह दिया.

वत्सल के परिजनों के उसे गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए कहने पर उसने इस चालान के लिए अहमदाबाद पुलिस को ट्विटर पर थैंक्यू भी कहा है. इस पूरे वाकये के बाद युवक ने गुजरात पुलिस को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा कि ‘डाक के जरिए मुझे ट्रैफिक पुलिस का ये मेमो मिला, जिसके साथ एक बेहद हास्यास्पद घटना हुई. इस मेमो के साथ मेरी जो फोटो आई है, उसमें मेरे साथ मेरी गर्लफ्रेंड भी मौजूद है. पहले मेरे माता-पिता को इस बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन अब वह सब जानते हैं. आप सभी को धन्यवाद, इस मेमो के जरिए मेरे माता-पिता को मेरे इस रिलेशनशिप के बारे में पता चल गया.’

बता दें वत्सल की गर्लफ्रेंड होने की बात पता चलने के बाद वत्सल के माता-पिता ने दोनों की शादी कराने का फैसला लिया है. जिससे वत्सल और उसकी गर्लफ्रेंड बेहद खुश हैं. वत्सल के मुताबिक, उन्हें पहले अपने माता-पिता को इस रिश्ते के बारे में बताने से डर लग रहा था कि वह इस पर कैसे रिएक्ट करेंगे, लेकिन अब जब इस मेमो के जरिए उन्हें सब कुछ पता चल गया है तो वह बेहद रिलेक्स्ड महसूस कर रहे हैं और काफी खुश भी हैं. वत्सल के मुताबिक इस घटना के बाद उनकी गर्लफ्रेंड भी काफी खुश है कि अब वह इस रिश्ते को आगे बढ़ा सकते हैं.

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*