थाने में कांस्टेबल पर बरसे तीन सब इंस्पेक्टर, पीट-पीटकर प्राइवेट पार्ट को किया लहूलुहान

थाने में कांस्टेबल पर बरसे तीन सब इंस्पेक्टर, पीट-पीटकर प्राइवेट पार्ट को किया लहूलुहानआंध्रप्रदेश: आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के श्रीकालहस्ती कस्बे में एक पुलिस कांस्टेबल टीजीआर अनिल कुमार ने तीन सब-इंस्पेक्टरों पर मारपीट का आरोप लगाया है. अनिल कुमार का कहना है कि थाने के तीन सब-इंस्पेक्टरों ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की. मारपीट के दौरान हालात इतने बुरे हो गए कि उनके शरीर पर निशान पड़ गए. 

पिटाई के कारण शरीर पर पड़े लाल निशान
पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, कांस्टेबल अनिल कुमार का आरोप है कि तीन सब-इंस्पेक्टरों तिमैया, ओबुलैया और सुधाकर ने एक थाने के अंदर लाठियों से उनकी बेरहमी  से पिटाई की. अनिल कुमार ने उन्हें कई बार रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानें. बेरहमी से पिटाई के कारण पुलिस कांस्टेबल के शरीर पर लाल निशाना पड़ गए हैं. पिटाई के बाद अनिल कुमार को अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया हैं. मामला वरिष्ठ अधिकारियों के पास पहुंचने के बाद संज्ञान में आया है. शीर्ष पुलिस अधिकारी एस.पी. अंबु राजन का कहना है कि वह इस मामले की तह तक जाएंगे और जांच करेंगे.

पिटाई के कारणों की होगी जांच
उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस कांस्टेबल अनिल कुमार और तीनों सब-इंस्पेक्टर से पूछताछ की जाएगी कि आखिरकार उन्होंने ऐसा किया क्यों. हालांकि इस मामले में अब तक कोई बड़ा एक्शन नहीं लिया गया है. सब इंस्पेक्टरों ने पुलिस कांस्टेबल की पिटाई किन कारणों से की इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है. 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*