PM मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगी ममता, लेकिन कोलकाता में तैयार हो रही है खास मिठाई

PM मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगी ममता, लेकिन कोलकाता में तैयार हो रही है खास मिठाईकोलकाता:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई विदेशी मेहमान भारत आ चुके हैं और कई का पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है. विदेशों से बेशक मेहमान आ गए हों, लेकिन अपने ही देश के कुछ नेता इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगें. उन नेताओं की लिस्ट में पहला नाम पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी का. ममता बनर्जी बेशक शपथ ग्रहण समारोह से शामिल नहीं हो सकेंगी, लेकिन कोलकाता में एक खास मिठाई का निर्माण किया जा रहा है. 

देर रात से ही बनाई जा रही है कमलाभोग मिठाई
उत्तर कोलकाता के आहिरीटोला इलाके में प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण की तैयारी में कमलाभोग मिठाई बनाई जा रही है. बुधवार देर रात से ही बीजेपी कार्यकर्ता कमलाभोग मिठाई का भारी मात्रा में निर्माण कराने में लगे हुए हैं. बीजेपी कार्यकर्ता का कहना है की करीब 11 हज़ार कमला भोग तैयार किए जा रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बताया कि गुरुवार को सुबह पहले इस मिठाई का भोग भगवान राम और मां दुर्गा को लगाए जाएगा. 

हावड़ा स्टेशन पर बांटी जाएगी मिठाई
मिठाई का निर्माण कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस मिठाई को पूजा के बाद हावड़ा स्टेशन पर बांटा जाएगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं, इसी खुशी में यह मिठाई आम जनता में बांटी जाएगी. 

Bureau Report
 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*