दिशा पटानी ने बना लिया है बर्थडे का पूरा प्लान, क्या पार्टी में शामिल होंगे टाइगर श्रॉफ?

दिशा पटानी ने बना लिया है बर्थडे का पूरा प्लान, क्या पार्टी में शामिल होंगे टाइगर श्रॉफ?नईदिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी 13 जून को अपना  27वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं. आ रही खबरों के मुताबिक दिशा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारियां पूरी कर ली हैं. इसी बीच फैंस का सवाल है कि क्या उनकी बर्थडे पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी शामिल होंगे? एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया कि अब वो बड़ी हो गई हैं और उन्हें अजीब लगता है जब बर्थडे पर लोग उन्हें विश करने के लिए कॉल या मैसेज करते हैं. 

दिशा ने बर्थडे सेलिब्रेशन पर बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि बर्थडे मनाने के लिए मैं अब बड़ी हो गई हूं. मुझे बहुत अजीब लगता है, जब बर्थडे के दिन सबके मैसेज और कॉल आते हैं. पर अगले ही दिन ऐसा लगता है जो भी था, अब खत्म हो गया.

दिशा आगे बताती है कि वह अभी अपनी फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग में बहुत बिजी है तो शायद वह अपने दोस्तों के साथ डिनर पर जा सकती हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या एक्टर टाइगर श्रॉफ भी उनके इस प्लान का हिस्सा होंगे. इस पर दिशा ने बताया कि अभी कुछ पक्का प्लान नहीं है. पर देखते है क्या होता है. अगर दिशा की फिल्म ‘मलंग’ की बात करें तो इसे डायरेक्ट मोहित सूरी कर रहें हैं. इस फिल्म में दिशा के अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. इस फिल्म को अगले साल वैलेंटाइनस डे के दिन रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि भारत की कामयाबी के बारे में पूछने पर दिशा ने कहा कि यह एक पॉजिटिव फिल्म थी. मुझे बहुत खुशी है कि मेरी फैमली को इस फिल्म में मेरा रोल अच्छा लगा. उनको सच में मुझ पर गर्व था जिसे देखकर मुझे बहुत खुशी हुई.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*