बड़ा खुलासा: ऋतिक रोशन की बहन सुनैना करती थीं कंगना रनौत को सपोर्ट, यह थी वजह!

बड़ा खुलासा: ऋतिक रोशन की बहन सुनैना करती थीं कंगना रनौत को सपोर्ट, यह थी वजह!नईदिल्ली: ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद इन दिनों बॉलीवुड के सबसे गहमागहमी वाले मुद्दोंमें से एक है. इस विवाद में हर दिन एक नया ट्विस्ट नजर आ रहा है. अब इन दोनों के विवाद में ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन का नाम भी जुड़ चुका है. लेकिन सुनैना का नाम ऋतिक के सपोर्ट में नहीं बल्कि उनके अपोजिट कंगना के सपोर्ट में सामने आ रहा है. 

बीते दिनों जहां कंगना रनौत की तरफ से यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि वह ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के साथ लगातार सम्पर्क में हैं और दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं. तभी से यह बातें फिर तूल पकड़ती नजर आने लगी थीं. वहीं अब सुनैना के ट्वीट ने भी लोगों को चौंका दिया है.

हाल ही में कंगना रनौत के खुलासे के बाद सुनैना का यह कहना कि वह हमेशा कंगना के सपोर्ट में रही हैं. यह साबित करता है कि कंगना का दावा झूठा नहीं है. हालांकि इस बात ने सबको चौंकाया था कि इतने बड़े विवाद के बाद भी कंगना और सुनैना आज भी दोस्त कैसे हैं? 

अब सुनैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मंगलवार को ट्वीट करके कहा, ‘मैंने कंगना का हर परिस्थिति में सपोर्ट किया है.’ इसके बाद सुनैना ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘और मैं इसकी वजह से नरक में रह रही हूं. मैं इन सारी चीजों से परेशान हो चुकी हूं.’

अब इन ट्वीट्स पर सुनैना के भाई ऋतिक रोशन का क्या रिएक्शन आता है यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन फिलहाल हर किसी के मन में इस विवाद को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*