भोपालः हादसे के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया था युवक, हुई मौत

भोपालः हादसे के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया था युवक, हुई मौतभोपालः मध्यप्रदेश की राजधीनी भोपाल के पास बैरागढ़ पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पहले एक युवक को हिरासत में लिया और फिर उसकी पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात युवक की कार का एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था. 

परिजनों ने कही ये बात
युवक के परिजन ने आरोप लगाया कि शिवम मिश्रा कल रात अपने दोस्त गोविंद शर्मा के साथ अपनी कार से कहीं जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में बीआरटीएस कॉरिडोर की रैलिंग से उनकी कार टकरा गई. परिजन का दावा है कि दोनों को कोई चोट नहीं लगी, लेकिन पास ही खड़ा डायल 100 वाहन दोनों को पुलिस थाने ले गया और हिरासत में उनके साथ बुरी तरह मारपीट की गई.

इसी बीच स्थिति बिगड़ने पर पुलिस शिवम को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसका दूसरा साथी गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती है. परिजन के आरोप गंभीर हैं. आरोपों की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी. अगर कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ विधिवत् कार्रवाई होगी. मृतक युवक का डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*