सुल्तानपुर में बोलीं मेनका गांधी, ‘निजी अस्पताल चलाने वाले सरकारी डॉक्टरों के खिलाफ होगी कार्रवाई’

सुल्तानपुर में बोलीं मेनका गांधी, 'निजी अस्पताल चलाने वाले सरकारी डॉक्टरों के खिलाफ होगी कार्रवाई'सुल्तानपुर: सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने बुधवार को यहां कहा कि जो सरकारी डॉक्टर निजी अस्पताल चला रहे हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मेनका ने जिला अस्पताल में डिजिटल एक्स-रे यूनिट का शुभारम्भ करते हुए कहा कि जिला अस्पताल में डॉक्टर समय आएं और गरीबों का इलाज करें. जो सरकारी डॉक्टर निजी अस्पतालों का संचलान कर रहे हैं, उनके खिलाफ कड़ी कर्रवाई होगी.

मेनका गांधी ने रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नम्बर चार, एस्केलेटर और लिफ्ट का लोकार्पण किया. स्टेशन पर पानी की समस्या पर उन्होंने डीआरएम से बात कर एक सप्ताह में सुविधाओं को दुरुस्त करने का निर्देश दिया.

इसके पूर्व अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन सांसद ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी सी़ इन्दुमती के साथ बैंकर्स मीटिंग की. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी समाप्त करने में बैंकों की महत्वपूर्ण भूमिका होनी चाहिए. उन्होंने तीन माह में 10 हजार लाभार्थियों को प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत ऋण देने का लक्ष्य निर्धारित किया. उन्होंने कहा कि इस योजना में हीलाहवाली करने के बजाए बैंक अधिक से अधिक लक्ष्य पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करें.

इस दौरान मेनका ने जिले की कानून-व्यवस्था को बेहतर बनाने, राजस्व सहित सभी शिकायती पत्रों का एक सप्ताह के अंदर निस्तारण करने की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*