Box Office पर कायम हुई ‘कबीर सिंह’ की बादशाहत, ‘उरी’ को पछाड़कर कमाई 200 करोड़ पार

Box Office पर कायम हुई 'कबीर सिंह' की बादशाहत, 'उरी' को पछाड़कर कमाई 200 करोड़ पारनईदिल्ली: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार शाहिद कपूर और कियारा आडवानीका सिक्का जमा हुआ है. पहले दिन से ही जबरदस्त कलेक्शन कर रही ‘कबीर सिंह’ ने बुधवारको फिर एक नया रिकॉर्ड बना डाला है. बुधवार को फिल्म की कमाई ने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को पछाड़ते हुए 200 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.    

बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के अनुसार ‘कबीर सिंह’ ने साल 2019 के सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म का तमगा हासिल कर लिया है. क्योंकि इसने केवल 13 दिनों में ‘उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक’ के पायदान को पार कर लिया. 

हालांकि दूसरे बुधवार को कलेक्शन में पहली बार गिरावट देखी गई. लेकिन यह ड्रॉप बहुत सामान्य है. फिल्म ने बुधवार को 7.25 करोड़ रुपए की कमाई करके कुल 203 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. जहां फिल्म ने पहले हफ्ते में 133 करोड़ का आंकड़ा पार किया था, वहीं अब दूसरे सप्ताह होने के एक दिन पहले ही यह धमाका कर दिखाया है. 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार तीसरे सप्ताह में भी बरकरार रहती है तो यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी. इस तरह यह फिल्म अब इंडियन सिनेमा में नए रिकॉर्ड दर्ज करने की तैयारी में दिख रही है.

बता दें कि ‘कबीर सिंह’ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*