इस MLA ने बॉलीवुड के इन दिग्गज सितारों पर लगाए गंभीर आरोप, की FIR दर्ज करने की मांग

इस MLA ने बॉलीवुड के इन दिग्गज सितारों पर लगाए गंभीर आरोप, की FIR दर्ज करने की मांगनईदिल्ली: अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर फिल्म निर्देशक करण जौहर की हाउस पार्टी को लेकर मुंबई पुलिस से पार्टी में मौजूद सेलेब्स पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. इसके बाद उन्होंने शुक्रवार को बॉलीवुड को एक खुला खत लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह चाहते हैं कि देश की जनता का विश्वास तोड़ने के लिए बॉलीवुड सितारें राष्ट्र से मांफी मांगने का साहस दिखाएं. बता दें, हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था, जो उनके हाउस पार्टी का था. इस वीडियो में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल जैसे बॉलीवुड स्टार्स नजर आए थे. सिरसा के अनुसार यह एक ‘ड्रग पार्टी’ थी. उन्होंने ट्वीट कर यह भी सवाल उठाया है कि अगर यह एक ड्रग पार्टी नहीं थी तो वहां खाने-पीने की चीजें क्यों नहीं मौजूद थीं?

सिरसा ने ट्वीट किया, “बॉलीवुड को मेरा खुला खत. सभी से इसे पढ़ने और इंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड स्टार्स को टैग कर इसे साझा करने का आग्रह करता हूं. हमने उनके साथ हैशटैग फैन मोमेंट्स बिताया और अब बारी हैशटैग क्वेशचन मोमेंट की है.” उन्होंने खत की शुरुआत में लिखा, “यदि सचिन तेंदुलकर को हमारे देश में पूजा जाता है तो रजनीकांत जैसे सितारों को पूजने वाले भी लाखों हैं. फैन बॉयज और फैन गर्ल्स की इस दुनिया में, बॉलीवुड के सितारें राष्ट्रीय मंच के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जनता के अपार प्रेम और समर्थन का मजा लेते आ रहे हैं.” उन्होंने आगे लिखा, “राष्ट्रीय उत्सवों और समारोह में आपको अग्रिम पंक्ति दी जाती है, आपके साथ विदेश में भारत के अनौपचारिक राजदूतों की तरह व्यवहार किया जाता है और हेयकट्स, पोशाक की लंबाई और यहां तक कि बात जब बच्चों के नामकरण की आती है तो इसमें आप ट्रेंडसेटर हैं! ऐसे में क्या यह उचित है कि आप जवाबदेही से बचने के लिए बहाने के तौर पर निजी जीवन का हवाला देते हैं और इसके बाद इंस्टाग्राम पर अपने ड्रग पार्टी का दिखावा करते हैं?”

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे लिखा, “अगर यह एक ड्रग पार्टी नहीं थी तो वहां खाने-पीने की चीजें क्यों नहीं मौजूद थीं? यदि वहां ड्रग नहीं था तो आप सब नशे में धुत और शर्मनाक रूप से बेसुध क्यों दिखाई दे रहे थे?” फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को संदर्भित करते हुए सिरसा ने यह भी कहा, “क्या ड्रग्स और मादक पदार्थों को लेकर आपकी नापसंदगी केवल ऑन-स्क्रीन में उपस्थिति और कुछ सस्ती पब्लिसिटी के लिए एक राज्य को बदनाम करने (और चंद पैसों) तक ही सीमित है?” घटनाक्रम से ‘उड़ता पंजाब’ के एक कलाकार शाहिद कपूर उस दिन वहां पार्टी में मौजूद थे. उन्होंने इस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए इसे हैशटैग उड़ता बॉलीवुड कहा था. उन्होंने खत में लिखा, “मुझसे मांफी मंगवाने की अपेक्षा मैं उम्मीद करता हूं कि बॉलीवुड स्टार्स सॉरी कहने का साहस दिखाएं.”

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*