कांग्रेस का आरोप- पी चिदंबरम के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की गई

कांग्रेस का आरोप- पी चिदंबरम के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की गईनईदिल्ली: आईएनएक्स मीडिया से जुड़े भ्रष्टाचार और धनशोधन के मामलों में आरोपी पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम को बुधवार देर रात सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया. पी चिदंबरम को गिरफ्तार किए जाने के बाद आज कांग्रेस की तरह से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई, जिसमें पार्टी ने आरोप लगाया कि चिदंबरम के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की गई है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछले दो दिनों में लोकतंत्र की हत्या हुई है. 

राजनीतिक द्वेष से किया जा रहा है कामः सुरजेवाला
सुरजेवाला ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में देश ने लोकतंत्र का गला घुटते हुए देखा है. जिस तरह से पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के खिलाफ कार्रवाई की गई है, उससे साफ जाहिर होता है कि मोदी सरकार उनके खिलाफ राजनीतिक द्वेष से काम कर रही है. सुरजेवाला ने कहा कि कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. एक तरफ देश की अर्थव्यवस्था गर्त में जा रही है, यही कारण है कि मोदी सरकार लोगों को ध्यान भटकाने के लिए इस तरह का एक्शन ले रहे है. 

ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र की सत्तासीन सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग कर रही है.

कांग्रेस की ओर से यह प्रेस कॉन्फ्रेंस पार्टी मुख्यालय पर आयोजित की गई है. बता दें कि कांग्रेस नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया. चिदंबरम को रात भर सीबीआई मुख्‍यालय में रखा गया. यहां उनकी मेडिकल जांच भी कराई गई. बुधवार को गिरफ्तार किए जाने के बाद आज सीबीआई की टीम चिदंबरम को कोर्ट में पेश करने वाली है. इस पेशी में सीबीआई चिदंबरम की 14 दिनों की रिमांड मांग सकती है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*