हुमा कुरैशी ने पूछा सवाल- कश्मीर में क्या चल रहा है?, लोग बोले- ‘परेशान मत हो सब ठीक है’

हुमा कुरैशी ने पूछा सवाल- कश्मीर में क्या चल रहा है?, लोग बोले- 'परेशान मत हो सब ठीक है'नईदिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों विदेश में अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. सोमवार को जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही सोशल मीडिया पर माहौल गर्म चल रहा है. लोग अपनी खुशी और विरोध दोनों ही सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. हुमा देश से बाहर हैं इसलिए खबरों के जरिए उन्हें यहां के बारे में पता चल रहा है. हुमा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए पूछा कि कश्मीर में क्या चल रहा है कोई उन्हें बताए क्योंकि उनकी फैमिली जो वहां रहती है उससे उनकी बात नहीं हो पा रही है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर में फिलहाल मोबाइल-इंटरनेट जैसी सारी सेवाएं ठप्प कर दी गई हैं. 

हुमा ने अपने पोस्ट में पूछा कि कश्मीर में क्या हालात हैं और उन्हें वहां के लोगों की चिंता हो रही है. वो दुआ कर रही हैं कि सब लोग ठीक हों. 

एक्ट्रेस के पोस्ट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा कि मैडम आप परेशान न हों कोई भी लाउडस्पीकर लेकर लोगों को जगह छोड़ने के लिए नहीं कह रहा है. अपनी सरकार पर भरोसा रखिए सब कुछ जल्द ही नॉर्मल हो जाएगा. वहीं एक यूजर का कहना था कि कश्मीर में इंडियन आर्मी मौजूद है, हुर्रियत नहीं है तो आप रिलेक्स करें. 

बता दें कि हुमा के अलावा एक्ट्रेस सोफी चौधरी के ट्वीट पोस्ट पर भी लोगों ने जमकर भड़ास निकाली. सोफी ने कश्मीर में शांति और वहां के लोगों की सेफ्टी के लिए ट्वीट किया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोफी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि लोगों की सलामती की दुआ करने से कोई कैसे एंट्री नेशनल बन जाता है. भगवान आप जैसे लोगों को सद्बुद्धि दे. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*