BOX OFFICE पर चौथे दिन ‘बाटला हाउस’ की छप्पर फाड़ कमाई, अब तक बटोरे इतने करोड़

BOX OFFICE पर चौथे दिन 'बाटला हाउस' की छप्पर फाड़ कमाई, अब तक बटोरे इतने करोड़नईदिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिलीज होते ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का लोगों को बहुत दिनों से इंतजार था. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में हैं. एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. अब फिल्म की चौथे दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ चुका है. 

इस फिल्म ने तीन दिनों कुल 31.50 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की थी. ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया’ के अनुसार जॉन की फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 12 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही है. इस हिसाब से फिल्म के हाथ अब तक कुल 43.50 करोड़ रुपये लगे हैं. बता दें, पिछले कुछ सालों से जॉन का झुकाव देशभक्ति फिल्मों की तरफ ही नजर आ रहा है. इससे पहले भी वह ‘परमाणु’ और ‘सत्यमेव जयते’ जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं. 

बता दें, 19 सितंबर, 2008 को जब दिल्ली के बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर किया और उसके बाद पूरे देश में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई गई. इस एनकाउंटर को कई लोगों ने झूठा बोला तो कइयों ने मरने वाले आतंकवादियों को स्टूडेंट बताया. इसी सच और लड़ाई की कहानी लेकर डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने फिल्म बनाई है. फिल्म में जॉन अब्राहम ‘संजीव कुमार यादव’ और रवि किशन ‘के के’ की भूमिका में हैं, जो दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के ऑफिसर हैं. फिल्म में संजीव कुमार यादव की पत्नी नंदिता कुमार का किरदार मृणाल ठाकुर ने निभाया है. इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म में हर एक कलाकार ने अपनी-अपनी भूमिका के साथ इंसाफ किया है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*