Tik Tok पर हुई यामी गौतम की धांसू एंट्री, एक ही दिन में हुए इतने फॉलोअर्स

Tik Tok पर हुई यामी गौतम की धांसू एंट्री, एक ही दिन में हुए इतने फॉलोअर्सनईदिल्ली: एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों फिल्म ‘बाला (Bala)’ के कारण सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में यामी गौतम का किरदार एक Tik Tok सेलीब्रिटी का है. लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि असल जिंदगी में यामी अब तक इस एप से दूरी बनाए थीं. वहीं अब फिल्म के सुपरहिट होने के बाद यामी गौतम ने Tik Tok पर धांसू एंट्री मारी है. 

अब तक यामी ने यहां मात्र एक ही वीडियो शेयर किया है लेकिन उनके फॉलोअर्स हर मिनट पर बढ़ते ही जा रहे हैं. यामी ने एप पर अपना पहला वीडियो शाहिद कपूर के साथ ड्एट करके शेयर किया है. यह वीडियो इतनी मस्त कॉमेडी वाला है, जिसे देखकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे. यामी के इस पहले वीडियो को अब तक तकरीबन 20 हजार लाइक मिल चुके हैं. वहीं इस एप पर आते ही यामी के महज एक दिन में ही 36 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. जिससे यह तो तय हो गया है कि आने वाले समय में यामी टिक टॉक एप पर धमाकेदार वीडियो के जरिए कहर बरपाने वाली हैं. 

बता दें कि फिल्म ‘बाला (Bala)’ में आयुष्मान खुराना एक गंजे आदमी के किरदार में हैं. वहीं यामी गौतम एक टिक टॉक सेलीब्रिटी का किरदार निभा रही हैं. आयुष्मान अपने बालों की सच्चाई छिपाकर विग लगाकर यामी से प्यार और शादी करते हैं, लेकिन सच जानकर यामी उनसे अलग हो जाती हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. अब तक फिल्म ने 53 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.  

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*