लॉन्च हुई नई चेतक: एक चार्ज में दौड़ेगी 95 KM, कीमत जान हो जाएंगे खुश

लॉन्च हुई नई चेतक: एक चार्ज में दौड़ेगी 95 KM, कीमत जान हो जाएंगे खुशनईदिल्ली: हमारा बजाज शब्द अब दोबारा आपके लबों पर चढ़ने वाला है. 14 साल बाद आज 14 जनवरी को बजाज ने अपना सबसे मशहूर ब्रांड चेतक बाजार में दोबारा लॉन्च किया है. इस बार कंपनी ने चेतक इलेक्ट्रिक बाइक बाजार में उतारा है. इसकी सबसे खास बात ये है कि बाइक एक बार चार्ज करने पर 95KM का लंबा सफर तय कर सकती है. ग्राहक नई चेतक को आप मात्र 2000 रुपए में बुक करा सकते हैं.

ये है नए चेतक की कीमत
शानदार पर्फोरमेंस देने के लिए कंपनी ने चेतक के लुक पर बहुत काम किया है. इसे अर्बन लुक के साथ ही काफी स्मूथ और डिजीटल फीचर से लबरेज किया गया है. कंपनी ने चेतक की एक्स-शोरुम प्राइस 1 लाख रुपए रखा है. साथ ही बुकिंग की कीमत मात्र 2000 रुपए है. नई बाइक को पुणे और बंगलुरु से लॉन्च हो रही है.

लखटकिया बाइक में होंगे कई नए फीचर
इस इलेक्ट्रिक बाइक की खास बात ये है कि सिंगल चार्ज में लगभग 95 किमी चलेगी. लेकिन इसके साथ ही बाइक में एलईडी लाइटें लगाई गई है. साथ ही बाइक में डिजीटल मीटर, प्योर रेट्रो थीम, और एलईडी टर्न इंडिकेटर से सुसज्जित होगा. साथ ही बाइक अलॉय व्हिल वाली होगी. पहली बार इसमे रिवर्स ड्राइविंग फीचर भी शामिल किया गया है. बाइक में डिजीटल डिसप्ले से आप स्पीड, बैटरी लेवल, राइडिंग मोड, टाईम, रेंज जैसी जरुरी जानकारियां देख पाएंगे.

समय का रखा गया है खास ख्याल
बताते चलें कि बजाज की काफी लोकप्रिय स्कूटर चेतक की बिक्री 14 साल पहले ही बंद हुआ था. कंपनी पिछले दो महीने से इस नई बाइक को लॉन्च की अटकलें थी. लेकिन 14 नंबर के संयोग को देखते हुए कंपनी ने बाइक को बाजार में उतारने का दिन 14 जनवरी रखा. कंपनी को उम्मीद है कि मौजूदा इलेक्ट्रिक बाइक बाजार में चेतक शानदार प्रदर्शन करेगी.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*