दिल्ली के सरकारी स्कूल की मुरीद हुईं मेलानिया, ‘हैप्पीनेस क्लास’ के अनुभव को बताया शानदार

दिल्ली के सरकारी स्कूल की मुरीद हुईं मेलानिया, 'हैप्पीनेस क्लास' के अनुभव को बताया शानदारनईदिल्ली: अमेरिका की प्रथम महिला और डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप भले ही भारत की यात्रा पूरी कर अमेरिका वापस लौट गई हों, लेकिन भारत दौरे की यादें आज भी ताजा हैं. मेलानिया ने अपनी दो दिवसीय भारत यात्रा के आखिरी दिन में हैप्पीनेस क्लास के  लमहों को याद करते हुए कई ट्वीट किए हैं.

अपने पहले ट्वीट में मेलानिया ने पारंपरिक तौर पर आरती और तिलक के साथ अपने स्वागत पर दिल्ली के सर्वोदय स्कूल को धन्यवाद किया. बता दें कि दिल्ली के इसी सरकारी स्कूल में AAP सरकार द्वारा चलाई जा रही हैप्पीनेस क्लास में मेलानिया ने हिस्सा लिया था. अपने दूसरे ट्वीट में मेलानिया ने लिखती हैं कि नई दिल्ली के सर्वोदय स्कूल में असाधारण छात्रों के बीच वो एक अविस्मरणीय दोपहर थी.

वहीं तीसरे ट्वीट में मेलानिया ट्रंप लिखती हैं कि हैप्पीनेस क्लास में आकर वे काफी प्रभावित हुई हैं. हैप्पीनेस क्लास के क्लास रूम और उसमें पढ़ाए जाने वाले पाठ्यक्रम से मेलानिया काफी प्रभावित हुई. #BeBest की नीति सिर्फ यूएस में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चलाई जा रही है, जिस पर उन्होंने बेहद खुशी भी जाहिर की. 

इससे पहले मेलानिया ट्रंप दुनिया के 7 अजूबों में से एक ताजमहल की सुंदरता की कायल हुई थी. उन्होंने कल डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था. इस वीडियो में ट्रंप और मलेनिया ताज का दीदार करते नजर आ रहे हैं. बता दें भारत दौरे के दौरान डोनाल्ड ट्रंप और मलेनिया ट्रंप ने सोमवार 24 फरवरी को ताजमहल देखा था.  

इस दौरान उन्हें ताजमहल की खूबसूरती और ऐतिहासिक महत्ता की जानकारी देने की जिम्मेदारी गाइड नितिन कुमार सिंह को मिली थी. ट्रंप को नितिन का साथ खूब भाया और उन्होंने उसके साथ सेल्फी भी खिंचवाई. मलेनिया द्वारा शेयर की किए गए वीडियो में नितिन भी नजर आ रहा है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*