मिल्खा सिंह की पत्नी भी आईं झांसे में, देखते-देखते खाते से ऐसे गायब हो गए एक लाख रुपये

मिल्खा सिंह की पत्नी भी आईं झांसे में, देखते-देखते खाते से ऐसे गायब हो गए एक लाख रुपयेचंडीगढ़: पद्मश्री मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने डॉग केयर सर्विस का झांसा देकर उनके अकाउंट से करीब 1,00,000 रुपये निकाल लिये.

इसकी शिकायत निर्मल मिल्खा सिंह ने एसएसपी विंडो पर दी, मामले को साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया गया है वहीं साइबर सेल मामले की छानबीन करने में लग गई है निर्मल मिल्खा सिंह को फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति का नंबर अभी बंद आ रहा है.

बता दें, सेक्टर 8 में रहने वाली निर्मल मिल्खा अपने डॉग की केयर करने के लिए इंटरनेट पर डॉग की सर्विस के लिए सर्च कर रही थी, इस दौरान उन्हें एक नंबर मिला. जब उन्होंने उस नंबर पर फोन कर बात की तो अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि उनका काम हो जाएगा, लेकिन इसके लिए उन्हें पहले अपना बैंक अकाउंट नंबर और एटीएम कार्ड का नंबर देना होगा.

निर्मल मिल्खा ने यह डिटेल उस शख्स को दी तो थोड़ी ही देर में एक मैसेज निर्मल मिल्खा के मोबाइल नंबर पर आया. अज्ञात शख्स ने इस मैसेज में आए हुए वन टाइम पासवर्ड को उसे बताने के लिए कहा. जैसे ही उन्होंने ओटीपी नंबर उस शख्स को दिया तो उस शख्स ने फोन काट दिया.

ठीक थोड़ी देर बाद निर्मल मिल्खा सिंह के फोन पर उनके अकाउंट से करीब 100000 रुपये निकलने का मैसेज आ गया. इसके बाद जब उस शख्स को फोन किया गया तो उसका फोन बंद आ रहा था. इसके तुरंत बाद उन्होंने इसकी शिकायत एसएसपी विंडो पर दी। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*