PM मोदी कोरोना की स्थिति पर आज करेंगे ‘मन की बात’, ट्वीट कर युवाओं के बारे में कही ये बात

PM मोदी कोरोना की स्थिति पर आज करेंगे 'मन की बात', ट्वीट कर युवाओं के बारे में कही ये बातनईदिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ से राष्ट्र को संबोधित करेंगे. आज का यहा कार्यक्रम कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति पर केंद्रित होगा.

मोदी ने की युवाओं की तारीफ
पीएम मोदी ने आज ट्वीट कर कोरोना के खिलाफ जंग में युवाओं की भागीदारी की तारीफ की. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘ कोरोना के खिलाफ लड़ाई में युवा सबसे आगे हैं.’ इसके अलावा उन्होंने ‘PM-CARES फंड’ में सहयोग करने वालों की भी तारीफ की.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों से मदद की अपील की है. पीएम मोदी ने लोगों से ‘पीएम केयर्स फंड’ में सहयोग देने की अपील की है. पीएम ने कहा कि आपका सहयोग स्वस्थ भारत का निर्माण करेगा. पीएम मोदी ने पीएम केयर्स फंड का अकाउंट नंबर भी जारी किया.

पीएम मोदी ने अपने एक ट्वीट में कहा, “भारत के स्वस्थ निर्माण के लिए आपातकालीन फंड की स्थापना की गई है. सभी लोग इस फंड में अपना अंशदान कर सकते हैं. लोगों से मेरी अपील है कि वे पीएम केयर्स फंड में अपना सहयोग दें. पीएम केयर्स फंड छोटा से छोटा फंड अंशदान स्वीकार करता है. यह आपदा प्रबंधन क्षमता को और मजबूती प्रदान करेगा.”

पीएम मोदी ने आगे लिखा, “भारत को स्वस्थ बनाए रखने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.’ इसी बीच, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि सभी भाजपा सांसद Covid-19 वायरस की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में मदद करने के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपय केंद्रीय सहायता कोष में देंगे. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*