‘अगर कोरोना हो जाए तो…’, सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कही ये अहम बात

'अगर कोरोना हो जाए तो...', सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कही ये अहम बातनईदिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के बीच दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस को लेकर दिल्लीवासियों से एक अहम बात कही है.

केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा- ‘मेरे दिल्लीवासियों, अगर आपको कोरोना हो जाए तो घबराना मत. आप में से ज्यादातर लोगों का इलाज में ही हो सकता है. लेकिन अगर आपको अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत हो तो उसके लिए भी हमारी पूरी तैयारी है. आपके अच्छी सेहत और खुशहाली के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.’

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, गुरुवार के बाद आज लगातार दूसरे दिन दिल्ली में कोरोना के 1000 से ज्यादा नए केस दर्ज किये गए हैं. 24 घंटों में 1106 नए केस सामने आए हैं. दिल्ली में अब तक कोविड-19 के संक्रमण के कुल 17,386 हो गए हैं, मौत का आंकड़ा 398 पहुंच गया है.

भारत में लगातार तेजी से कोरोना मरीज बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 1,65,799 पहुंच गई है, इससे मौत का आंकड़ा 4,706 हो गया है. हालांकि राहत की बात यह है कि कोरोना से अबतक 71,106 लोग ठीक भी हुए हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*