सामने आया ‘KGF 2’ का नया पोस्टर, संजय दत्त के दमदार लुक पर फिदा हुए फैंस

सामने आया 'KGF 2' का नया पोस्टर, संजय दत्त के दमदार लुक पर फिदा हुए फैंसनईदिल्ली: ‘केजीएफ’ की अपार सफलता के बाद ‘केजीएफ 2’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये बेताबी तब और बढ़ गई जब फिल्म में संजय दत्त की भूमिका का भी ऐलान हो गया. संजय दत्त ‘केजीएफ 2’ में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे और आज उनके बर्थडे के मौके पर मेकर्स ने उनके फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. ‘केजीएफ 2’ से संजय दत्त का लुक रिलीज हो गया है. संजय दत्त ने ट्वीट कर फिल्म से अपने अधीरा लुक को रीवील किया है. 

संजय दत्त ने अपने लुक के साथ लिखा है, ‘इस फिल्म में काम करना मेरे लिए खुशी की बात है. इससे बेहतर जन्मदिन का तोहफा कुछ और हो ही नहीं सकता. थैंक्यू.’ संजय दत्त का ये खलनायक लुक देख हर कोई हैरान है. बालों के स्टाईल से लेकर चेहरे पर बना टैटू और संजय दत्त का रौबदार लुक आपका ध्यान खींचने में पूरा कामयाब होगा. अब जब लुक इतना जबरदस्त है तो संजू बाबा के अभिनय से फैंस कितनी उम्मीद लगा कर बैठे होंगे. 

आपको बता दें साल 2018 में फिल्म ‘केजीएफ’ रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. रॉकी भाई के किरदार में साउथ के सुपरहिट हीरो यश ने हर किसी का दिल जीत लिया था. प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त, यश के अलावा रवीना टंडन भी नजर आएंगी जो की लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर इस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*