इस मॉडल ने पोप फ्रांसिस को लेकर किया ऐसा दावा, मच गया बवाल

इस मॉडल ने पोप फ्रांसिस को लेकर किया ऐसा दावा, मच गया बवालवेटिकन सिटी: एक ब्राजीलियाई मॉडल ने दावा किया है कि ईसाइयों के सर्वोच्‍च धर्मगुरु पोप फ्रांसिस ने उसकी कामोत्तेजक तस्वीर को लाइक किया है. मॉडल नतालिया गरिबोटो का कहना है कि पोप फ्रांसिस के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट द्वारा उनकी एक तस्वीर को लाइक किया गया, जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. 

वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट
सोशल मीडिया पर नतालिया के इस दावे को लेकर बवाल मच गया है. पोप के इंस्‍टाग्राम अकाउंट @francisus द्वारा मॉडल की तस्‍वीर लाइक करने का स्‍क्रीनशॉट भी वायरल हो गया. इस तस्‍वीर में नतालिया गरिबोटो एक स्‍कूल गर्ल की यूनिफॉर्म में दिखाई दे रही हैं. वायरल स्‍क्रीनशॉट में नजर आ रहा है कि पोप फ्रांसिस के अलावा 133,000 लोगों ने 27 वर्षीय नतालिया की तस्‍वीर को लाइक किया है. 

मैं स्वर्ग जा रही हूं
वहीं, नतालिया पोप से मिले ‘लाइक’ से बेहद खुश हैं. उन्होंने मजाक में कहा है कि वह अपने ट्विटर फॉलोवर्स के साथ वेटिकन जाने वाली हैं. नतालिया ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘मेरी मां ने इस तस्‍वीर को नकार दिया लेकिन पोप को यह पसंद आई. कम से कम मैं स्‍वर्ग जा रही हूं.’

लोग बना रहे निशाना
अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि पोप फ्रांसिस के अकाउंट द्वारा नतालिया की तस्‍वीर गलती से लाइक की गई थी या नहीं, लेकिन इसे लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने जहां हॉट तस्वीर के लिए नतालिया को ट्रोल किया है, वहीं कुछ ने पोप पर भी गुस्सा निकाला है. बता दें कि नतालिया के इंस्‍टाग्राम पर 20 लाख से अधिक फॉलोवर हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*