Jubin Nautiyal ने अपनी आवाज से बनाया सबको दीवाना, रिलीज हुआ नया रोमांटिक गाना

Jubin Nautiyal ने अपनी आवाज से बनाया सबको दीवाना, रिलीज हुआ नया रोमांटिक गानानईदिल्ली: मशहूर गायक जुबिन नौटियाल ‘बेवफा तेरा मासूम चेहरा’ नाम के रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हो चुका है, जिसमें अभिनेता करण मेहरा और इहाना ढिल्लन ने अभिनय किया है. रोमांटिक गाने को रोचक कोहली ने कंपोज किया है. इस गाने को लेकर करण और इहाना दोनों काफी एक्साइटेड हैं. फैंस को भी इस गाने का बेसब्री से इंतजार था.

करण को लेकर इहाना ने की ये बात 
सॉन्ग में करण संग अपने कमेंस्ट्री को लेकर इहाना ने कहा कि मैंने करण से बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने आगे कहा, ‘करण पूरी तरह से सज्जन स्वभाव के हैं. हमने जिस केमिस्ट्री को ऑन-स्क्रीन बनाया वह ऑन द स्पॉट और नेचुरल था. हालांकि हमने पहली बार साथ में काम किया है. हम दोनों इस दौरान अच्छे दोस्त भी बन गए हैं और थोड़े से समय में मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा.’

हिंदी भाषा में डब किए दो गाने 
बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में जुबिन नौटियाल अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे. उन्होंने हाल ही में देहरादून और मसूरी में हॉलीवुड मूवी के दो गानों की शूटिंग पूरी की है. गानों में बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है. इनमें एक गाने को हिंदी भाषा में डब भी किया है. दोनों ही गाने जुबिन नौटियाल ने गाए हैं. जुबिन ने गाने में एक्टिंग भी की है. ये गाने बेहद खास हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*