शादी के एक दीन बाद ही Aditya Narayan ने दी पत्नी को धमकी, कहा- ‘जाओ मायके वालों के पास’

शादी के एक दीन बाद ही Aditya Narayan ने दी पत्नी को धमकी, कहा- 'जाओ मायके वालों के पास'नईदिल्ली: बॉलीवुड एक्टर व सिंगर आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी से लेकर रिसेप्शन तक की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अब श्वेता अग्रवाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शादी की रस्में निभाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो आदित्य के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है

आदित्य ने श्वेता को दी धमकी
वायरल वीडियो में श्वेता अग्रवाल अपनी सासू मां यानी दीपा नारायण के साथ खाना बनाती हुई दिखाई दे रही हैं. जहां श्वेता एक तरफ अपनी सासू मां के साथ किचन में खाना बनाती हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं आदित्य नारायणअपनी पत्नी को टेस्ट को लेकर धमकी देते हैं. आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल से कहा टेस्ट में कोई कमी नहीं होनी चाहिए वरना जाओ अपने मायके वालों के पास. वीडियो में आदित्य नारायण के साथ-साथ उनके परिवारवाले भी हंसी-ठिठोली करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

10 साल से रिलेशनशिप में थे
वीडियो में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की केमिस्ट्री देखने लायक है. आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात हॉरर फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी. दोनों एक-दूसरे को करीब 12 सालों से जानते हैं और 10 साल से रिलेशनशिप में भी थे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*