Rahul Gandhi पर Sharad Pawar का बड़ा बयान, कहा- उनमें लगती है निरंतरता की कमी

Rahul Gandhi पर Sharad Pawar का बड़ा बयान, कहा- उनमें लगती है निरंतरता की कमीमुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में एक राष्ट्रीय नेता के रूप में कुछ हद तक ‘निरंतरता’ की कमी लगती है. हालांकि इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर बराक ओबामा की टिप्पणियों को लेकर आपत्ति जताई है. बता दें कि एनसीपी और कांग्रेस महाराष्ट्र सरकार में शिव सेना की सहयोगी हैं.

ओबामा की टिप्पणी पर जताई आपत्ति

लोकमत मीडिया को दिए इंटरव्यू में शरद पवार ने राहुल गांधी की निरंतरता को लेकर बयान दिया, लेकिन इसके साथ ही पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की टिप्पणियों को लेकर कड़ी आपत्ति जताई. ओबामा ने हाल ही में अपनी किताब में कहा था कि राहुल गांधी शिक्षक को प्रभावित करने के लिए उस उत्सुक छात्र की तरह लगते हैं, जिसमें विषय में महारत हासिल करने के लिए योग्यता और जुनून की कमी है.

ओबामा ने पार की सीमा: पवार

बराक ओबामा की टिप्पणी पर शरद पवार ने कहा, ‘मैं अपने देश के नेतृत्व के बारे में कुछ भी कह सकता हूं, लेकिन मैं दूसरे देश के नेतृत्व के बारे में बात नहीं करूंगा. किसी को उस सीमा को बनाए रखना चाहिए. मुझे लगता है कि ओबामा ने उस सीमा को पार किया.’

कांग्रेस और राहुल को लेकर पवार ने कही ये बात

इंटरव्यू में शरद पवार से जब पूछा गया कि क्या देश राहुल गांधी को नेता मानने को तैयार है, इस पर पवार ने कहा कि इस संबंध में कुछ सवाल हैं. उनमें निरंतरता की कमी लगती है. वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या राहुल गांधी कांग्रेस के लिए बाधा बन रहे है तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि किसी भी पार्टी का नेतृत्व इस बात पर निर्भर करता है कि संगठन के भीतर उन्हें कैसे स्वीकार किया जाता है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*