Bigg Boss 14: Vikas Gupta पर Roadies विनर Vikas Khoker ने लगाया प्राइवेट पार्ट की Photo मांगने का आरोप

Bigg Boss 14: Vikas Gupta पर Roadies विनर Vikas Khoker ने लगाया प्राइवेट पार्ट की Photo मांगने का आरोपनईदिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट मास्ट्रमाइंड विकास गुप्ता को लेकर आए दिन चर्चाएं होती है. किसी अच्छी वजह के बजाये वे विवादों की वजह से चर्चा में रहते हैं. इस बार फिर उन पर गंभीर आपोर लगे हैं. रोडीज विनर रहे चुके विकास खोकर ने कई दावे किए हैं. विकास खोकर ने खुलासा करते हुए बताया कि विकास गुप्ता उनसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मंगा चुके हैं. 

विकास खोकर का गंभीर आरोप

विकास गुप्ता के बारे में बात करते हुए विकास खोकर ने बताया है कि अपनी सेक्सुअल डिजायर को पूरा करने के लिए विकास गुप्ता अपनी सब हदें पार कर देते हैं. नवभारत टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में विकास खोकर ने कहा है कि विकास गुप्ता बिग बॉस में जाकर इमोशनल ड्रामे कर के लोगों की सहानुभूति बटोरने में लगे हुए हैं. विकास खोकर ने आगे कहा कि ये सब विकास गुप्ता की गल्तियों का नतीजा है. साथ ही उन्होंने कहा कि विकास अपने कर्मों की वजह से रो रहे हैं. 

विकास खोकर को लोगों ने कॉम्प्रोमाइज करने को कहा

विकास खोकर ने बताया कि साल 2012 में वो ‘रोडीज’ जीते थे. इसके बाद उन्हें कई ऑफर मिले. विकास खोकर ने बताया कि कई लोगों ने उनसे कॉम्प्रोमाइज करने को भी कहा. इन लोगों कि लिस्ट में उन्होंने विकास गुप्ता का नाम सबसे टॉप पर रखा था. साथ ही दावा किया कि उनसे लोगों ने उन्हें कॉम्प्रोमाइज के बदले काम देने के लिए कहा था. 

विकास ने बुलाया था मसाज करने

इस बातचीत के दौरान विकास खोकर ने ये भी कहा था कि विकास गुप्ता ने उन्हें फोन करके मसाज करने के लिए घर बुलाया था. विकास खोकर का कहना है कि उनके मना करने पर विकास गुप्ता ने उन्हें कई तरीकों से अपरोच किया. यहां तक कि विकास गुप्ता ने उनके प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भी मांग ली थीं. 

पहले भी लगे हैं आरोप 

बता दें, फिलहाल विकास गुप्ता बिग बॉस 14 का हिस्सा है. उनका कहना है कि उन्हें काम की जरूरत है. वहीं विकास कई बार ऐसे विवादों में फंस चके हैं. इससे पहले भी उनकी बेडरूम फोटोज और कई टीवी सेलेब्स से रिश्ते को लेकर विवाद होता रहा है. इसके अलावा शिल्पा शिंदे और अली गोनी जैसे टीवी सेलेब्स ने भी उन पर कई आरोप लगाए हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*