Rinku Sharma Murder Case: Crime Branch को Delhi Police ने रिंकू शर्मा की हत्या की जांच सौंपी

Rinku Sharma Murder Case: Crime Branch को Delhi Police ने रिंकू शर्मा की हत्या की जांच सौंपीनईदिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में बेरहमी से हुई रिंकू शर्मा की हत्या के मामले की जांच को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है. अब तक दिल्ली पुलिस रिंकू शर्मा मर्डर केस की जांच कर रही थी. आरोप के मुताबिक, जय श्री राम नारा लगाने के लिए युवक रिंकू शर्मा को हत्यारों ने मौत के घाट उतार दिया.

रिंकू शर्मा मर्डर केस का पांचवां आरोपी अरेस्ट

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने शनिवार को रिंकू शर्मा मर्डर केस के पांचवें आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. इन आरोपियों के नाम जाहिद, ताजुद्दीन, मेहताब, दानिश और इस्लाम हैं. पुलिस ने इन आरोपियों को क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया है.

गौरतलब है कि युवक रिंकू शर्मा की हत्या के बाद मंगोलपुरी इलाके में तनाव बना हुआ है. कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए इलाके में पुलिस को तैनात किया गया है.

दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी अनिल मित्तल ने बताया कि रिंकू शर्मा मर्डर केस की जांच को अब क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है.

उस रात क्या हुआ था

पुलिस के मुताबिक, बीते बुधवार की रात को रिंकू शर्मा एक जन्मदिन पार्टी में गया था. वहां पर आरोपियों के साथ रिंकू शर्मा का विवाद हो गया. वहां आरोपियों ने रिंकू शर्मा को मारने की धमकी दी. जिसके बाद रिंकू शर्मा अपने घर मंगोलपुरी में लौट आया. 

फिर गुरुवार को आरोपी लाठी-डंडा लेकर रिंकू शर्मा के घर पर पहुंचे और घर से रिंकू को जबरन घसीटकर ले गए. इसके बाद आरोपियों ने रिंकू शर्मा पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों ने रिंकू शर्मा के शरीर पर कई वार किए, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

बता दें रिंकू शर्मा के भाई मन्नू ने आरोप लगाया है कि रिंकू को इसलिए मारा गया क्योंकि वह राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने के अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे थे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*