Ramyug Official Trailer: दुनिया को बचाने आए प्रभु राम, इस बार कुछ अलग है अंदाज

नईदिल्ली: भगवान राम को हमेशा से मनुष्य के लिए एक प्रेरणा के तौर पर देखा जाता है. जब भी मुश्किल आती है लोग भगवान राम के नाम को जपते हैं. अब एक बार फिर संकट की घड़ी में वेबसीरीज ‘रामयुग’ लोगों के लिए राम कथा का सहारा लेकर आई है. इस बार रामकथा वही है लेकिन इसका अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है. सीरीज ‘रामयुग’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

सकारात्मकता का होगा प्रसार

निर्देशक कुणाल कोहली कहते हैं कि उनकी आगामी पौराणिक वेब श्रृंखला ‘रामयुग’ भगवान राम की कहानी को बयान करती है. इस समय में जब लोग इस महामारी में निराशा महसूस कर रहे हैं तो इससे सकारात्मकता और आशा का प्रसार होगा. कोहली कहते हैं, ‘देश बेहद कठिन समय से गुजर रहा है और हम आशा करते हैं कि इस महाकाव्यात्मक कहानी का फिर से कहना उन्हें प्रेरित करेगा और उनके परिवारों को शक्ति देगा जो एक साथ बैठकर इस कहानी को देख सकते हैं.’

युवा दर्शकों के लिए खास है ये रामकथा

कुणाल कोहली कहते हैं, ‘राम की कहानी को भारत के कुछ महानतम लेखकों द्वारा संस्कृत और क्षेत्रीय भाषाओं दोनों में लिखा गया है. युवा दर्शकों के समक्ष इस कहानी को एक अनूठे ढंग से पेश कर पाने के चलते मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं.’

ये है पूरी स्टार कास्ट

इस शो में दिगंथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दूहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलू, अनीश जॉन कोकेन, शिशिर मोहन शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी, सुपर्णा मारवाह, ममता वर्मा, टिस्का चोपड़ा, दलीप ताहिल और अनूप सोनी शामिल हैं.

6 मई को होगा रिलीज

अमिताभ बच्चन और उस्ताद जाकिर हुसैन को लेकर ‘जय हनुमान’ शो का एक संगीत वीडियो पिछले सप्ताह जारी किया गया था. यह शो 6 मई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*