‘The Big Bull’ फेम Nikita Dutta ने ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार, बोलीं- दोस्त की सांसें थम रही हैं

नईदिल्लीः एक बार फिर पूरा देश कोरोना वायरस की गिरफ्त में है. हर दिन कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. सरकार के लिए भी इस भयावह परिस्थिति पर काबू पाना एक बड़ी चुनौती बन गया है. कई राज्यों में लॉकडाउन लग चुका है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी इस महामारी के प्रकोप से परेशान हो चुके हैं. अब ‘द बिग बुल’ की एक्ट्रेस निकिता दत्ता का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दोस्त के लिए मदद की गुहार लगा रही हैं. 

दोस्त की नाजुक हालत पर निकिता की गुहार

इस ट्वीट में निकिता दत्ता की बेबसी साफ नजर आ रही है.  वह अपने दोस्त की मदद के लिए आवाज उठा रही हैं. उन्होंने बताया है कि इस समय उनके दोस्त की हालात नाजुक है. इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए लोगों से मदद मांगी है.

क्या लिखा है ट्वीट में 

इस ट्वीट में निकिता दत्ता ने लिखा है, ‘जुहू क्रिटिकेयर में मेरी दोस्त की सांसें जा रही हैं. उन्हें तुरंत मदद की सख्त जरूरत है. अगर कोई इस मामले को लीड करता है तो बहुत मदद हो जाएगी. इंजेक्शन आइटोलिजैक (100 mg) और इंजेक्शन टोउलीजुमाब (400 mg) या फिर इंजेक्शन एक्टेमेरा (400 mg).’ 

बाद में डिलीट किया ट्वीट

हालांकि बता दें कि बुधवार की सुबह निकिता ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है. लेकिन उन्होंने इसी ट्वीट के रिप्लाई में यह जानकारी भी दी थी कि उन्हें मदद मिल गई है. उन्होंने लिखा है, ‘इनका विकल्प ढूंढ लिया है, 
मदद के लिए धन्यवाद @Pawankhera जी मदद करने के लिए. धन्यवाद
@NakuulMehta तुरंत पहुंचने के लिए.’

इन फिल्मों में आईं नजर

याद दिला दें कि निकिता हाल ही में ‘द बिग बुल’ में अभिषेक के साथ नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में उन्होंने हर्षद मेहता की पत्नी का किरदार निभाया है. इसके अलावा वह शाहिद कपूर स्टारर ‘कबीर सिंह’, अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ जैसी फिल्मों में भी अहम किरदारों में दिख चुकी हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*